Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा बनी विभीषण, ननद की तोड़ी शादी, दादी सा करेगी तांडव

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा क्योंकि दादी सा ​​करवाचौथ के लिए अभिरा को सरगी भेंट करेंगी। वहीं उसे पहले अभिरा की वजह से चारू की शादी टूट जाएगी और सभी लोग उसे फिर से दोषी बना देंगे।

  • Image Source : Instagram

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी के मामले में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। हमने हाल के एपिसोड में देखा है कि पोद्दार परिवार किस तरह अभिरा के खिलाफ हैं और हर छोटी-छोटी बात के लिए उसे दोषी ठहराते हैं। वहीं अब अभिरा की एक गलती की वजह से अरमान के बहन की शादी टूट जाती है और करवाचौथ से पहले एक बार फिर नाटक देखने को मिलने वाला है। वहीं अभिरा मां बनने वाली है वो ये खुशखबरी सबको देने वाली है।

  • Image Source : X

    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा और अरमान शादीशुदा हैं, लेकिन उनके लिए जिंदगी बहुत मुश्किल रही है। रूही और विद्या ने तय किया कि वे अभिरा के साथ पोद्दार हाउस में नहीं रहेंगी। हालांकि, दादी सा ने उन्हें रोक दिया और अभिरा-अरमान को बाहर के घर में रहने के लिए कहा। इसके बाद हमने देखा कि मनीषा और मनोज भी अभिरा के खिलाफ हो गए।

  • Image Source : X

    जल्द ही अभिरा को पता चलता है कि वह प्रेग्नेंट है, लेकिन उसकी गर्भावस्था उसके स्वास्थ्य के लिए जोखिम भरी है और ये बात वो किसी को नहीं बताती है। वह अरमानकी खुशी के लिए अपनी जान पर खेल कर बच्चे को जन्म देना चाहती है। इसलिए, वह अरमान को इसके बारे में नहीं बताने का फैसला करती है। इस बीच, काजल चारु की शादी करने का फैसला करती है और उसे शादी के लिए मजबूर करती है।

  • Image Source : X

    राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि दूल्हे का परिवार चारु को देखने आएगा और काजल चारु, कृष से अभिरा-अरमान को दूर रखने के लिए कहेगी। वहीं अरमान अपनी पत्नी अभिरा को बुलाएंगे। बातचीत शुरू होगी और दूल्हे का परिवार चारु से शादी के बाद काम न करने के लिए कहेगा और पोद्दार इस बात के लिए राजी हो जाएंगे।

  • Image Source : Instagram

    लेकिन अभिरा, चारु के पक्ष में खड़ी होगी और दूल्हे और उसके परिवार के सामने कहेगी कि वह काम करेगी। इससे काजल, मनीषा और विद्या नाराज हो जाएंगी। दूल्हे का परिवार चला जाएगा और पोद्दार अभिरा को दोषी ठहराना शुरू कर देंगे। आने वाले एपिसोड में दादी सा ​​को अभिरा की प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलेगा। अरमान बहुत चिंतित हो जाता है और सोचता है कि अभिरा अपनी प्रेग्नेंसी उससे क्यों छुपा रही है। तब दादी सा ​​समझाएंगी कि अभिरा की प्रेग्नेंसी से जुड़े जोखिमों को समझने के बाद उन्हें फैसला लेना चाहिए।

  • Image Source : X

    वह जवाब देता है कि वह अभिरा को इस बच्चे को जन्म न देने को कहेगा। दादी सा ​​आगे ये भी कहेगी कि अभिरा उलझन में है क्योंकि वह चाहती है कि अरमान पिता बनने की खुशी का अनुभव करे और वह अभिरा का समर्थन करती हैं।

  • Image Source : X

    इस बीच करवाचौथ का त्योहार नजदीक आ रहा है। हालांकि, अभिरा व्रत नहीं रखेगी, जिससे उसकी प्रेग्नेंसी का पता सभी को चल जाएगा। दादी सा ​​अभिरा और रूही दोनों को सरगी देंगी। दादी सा ​​द्वारा अभिरा को सरगी देने पर रूही को संदेह होगा। वह सच का पता लगने में जुट जाएगी।