Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा-अरमान की जिंदगी में आएगी खुशियों की बहार, रूही होगी अनाथ!

  • Image Source : X

    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों काफी चर्चा में है और फैन्स बेसब्री से अभिरा-अरमान के पुनर्मिलन का इंतजार कर रहे हैं। हमने देखा है कि अरमान अपनी एक्स रूही से अपनी शादी कैंसिल कर देता है क्योंकि उसे अभिरा से अपने प्यार का एहसास हो जाता है।

  • Image Source : X

    हालांकि, अभिरा और माधव अरमान से अपने प्यार को साबित करने के लिए कहते हैं। माधव अरमान की असली मां के घर अभिरा के साथ रहता है। दादी सा इससे खुश नहीं होती हैं और इससे पहले कि अभिरा अरमान के प्यार को स्वीकार कर पाती, वह उसे उसके और रूही के अतीत के बारे में बता देती हैं।

  • Image Source : X

    अभिरा का दिल टूट जाता है और वह अरमान से अपना रिश्ता तोड़ने का फैसला करती है। अरमान ऐसा करने की कोशिश करता रहता है जबकि दादी सा अभिरा के लिए चीजें मुश्किल बनाती रहती हैं। हालांकि, हाल के एपिसोड में, हमने देखा कि दादी सा ने अरमान से माधव को घर लाने के लिए कहा लेकिन वह अभिरा को भी ले आता है।

  • Image Source : X

    हालांकि, एक खतरनाक मिशन के दौरान माधव को गोली लग जाती है और अभिरा-अरमान उसे बचा लेते हैं। विद्या को अपनी शादी को मौका न देने के लिए दोषी महसूस होता है।

  • Image Source : X

    माधव को बी नेगेटिव ब्लड की जरूरत है और अभिरा उस ब्लड ग्रुप वाली एकमात्र व्यक्ति है। हालांकि, वह रक्तदान नहीं कर सकती क्योंकि डॉक्टर ने उसे ऐसा न करने की सलाह दी है। लेकिन अभिरा डॉक्टर और अरमान की बात नहीं मानती क्योंकि वह माधव को मारने नहीं देना चाहती है।

  • Image Source : X

    अब मामला सुलझ गया है और हमने देखा कि विद्या को अपनी गलती का एहसास होता है और वह अभिरा से माफी मांगती है। वह दादी सा से अभिरा को वापस लाने के लिए भी कहती है क्योंकि माधव अपनी बेटी के बिना कभी वापस नहीं आएगा।

  • Image Source : X

    दूसरी ओर, हम शो में कुछ और खुलासे भी होते देखेंगे। जिन्हें देख आपको भी होश उड़ने वाले हैं। इतना ही नहीं शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा को उसकी मां अक्षरा का परिवार मिल जाएगा, लेकिन आरोही की बेटी रूही एक बार फिर अकेले हो जाएगी।

  • Image Source : X

    आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि अभिरा अपने माता-पिता के लिए एक मंदिर में पूजा करेगी और अरमान भी उसके साथ शामिल होगा। मनीष, अक्षरा और अभिनव के बारे में सोचेगा। उसे किसी तरह अक्षरा के बच्चों के मंदिर में पूजा के लिए जाने के बारे में पता चल जाएगा।

  • Image Source : X

    वह मंदिर पहुंचेगा और वहां अभिरा को देखकर चौंक जाएगा। उसे जल्द ही सच्चाई पता चल जाएगी। लेकिन क्या रूही इस सच्चाई को स्वीकार करेगी?