फेमस टीवी एक्टर से रचाई शादी, लेकिन 10 महीने भी नहीं चला एक्ट्रेस का रिश्ता, अब कहां है ये हसीना?

  • Image Source : Instagram

    छोटे-बड़े पर्दे पर जलवा बिखेरने वाले हर कलाकार की जिंदगी लाइमलाइट में बनी रहती है। कभी टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम रहीं श्रद्धा निगम भी ऐसे ही कलाकारों में से हैं, जिन्होंने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी, लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि देखते ही देखते श्रद्धा की पर्सनल लाइफ टीवी-अखबार की हेडलाइन बन गई।

  • Image Source : Instagram

    श्रद्धा निगम टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं और इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। फिलहाल वो बड़े पर्दे से दूर हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार 2010 में 'लाहौर' फिल्म में नजर आई थीं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि अब श्रद्धा कहां हैं और क्या कर रही हैं।

  • Image Source : Instagram

    श्रद्धा निगम ने 2 दिसंबर 2008 में करण सिंह ग्रोवर से पहली शादी की थी, लेकिन ये शादी कुछ महीने भी नहीं चल पाई। शादी के करीब 10 महीने बाद ही करण और श्रद्धा 10 अक्टूबर 2009 को अलग हो गए।

  • Image Source : Instagram

    तलाक के बारे में बात करते हुए एक बार श्रद्धा ने कहा था- 'ईमानदारी से कहूं तो जब आप दर्दभरे दौर से गुजर रहे होते हैं, जैसे कि मैं भी गुजरी तो आप कई चीजें फेस करते हैं। मेरे पास आज भी खुद को लेकर ऐसे कई सवाल हैं, जिनका मेरे पास कोई जवाब नहीं है। किसी के लिए भी इसका जवाब देना उतना ही मुश्किल है।'

  • Image Source : Instagram

    श्रद्धा ने आगे कहा था- 'मैं हमेशा खुद के साथ सच्ची रही हूं। ईमानदारी से बोलूं तो मेरे लिए तलाक मौत की सजा से कम नहीं था। लेकिन मैं बस इतना जानती हूं कि मैं खुद के लिए खड़ी रही। मैं दोषारोपण के गेम में विश्वास नहीं रखती।'

  • Image Source : Instagram

    करण सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद अभिनेत्री ने एक्टर मयंक आनंद से शादी की। दोनों ने 2012 में बेहद सादगी भरे ढंग से शादी की। अभिनेत्री लंबे समय से टीवी और फिल्मी पर्दे से दूर हैं।

  • Image Source : Instagram

    श्रद्धा अब अपने पति के साथ मिलकर एक क्लोदिंग ब्रांड चलाती हैं। श्रद्धा भले ही पर्दे पर नजर ना आई हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर श्रद्धा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट भी शेयर करती हैं।

  • Image Source : Instagram

    श्रद्धा ने कहानी घर घर की, तू कहे अगर, क्राइम पेट्रोल, नच बलिए 3, जीना इसी का नाम है, प्यार इश्क मोहब्बत, साथिया, मानो या ना मानो और कालाकर्ज जैसे टीवी शोज में काम किया है। सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं, श्रद्धा बड़े पर्दे पर भी अपनी अदाकारी का जादू बिखेर चुकी हैं। वह आगाज, जोश, अशोका, अपने दम पर, पार्टीशन, जैक एन झोल और लाहौर जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं।