कौन है ये लड़की जिसने श्वेता तिवारी को बताया 'अपनी मां', हुबहू मिलती है शक्ल, पोस्ट देख फैंस हैरान

  • Image Source : Instagram

    श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं, जो अपनी एक्टिंग के चलते तो चर्चा में रही हीं, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। श्वेता तिवारी पिछले कुछ सालों से अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अपने विवादों को लेकर चर्चा में रहीं। श्वेता ने राजा चौधरी से पहली शादी टूटने के बाद, अपनी जिंदगी में नई शुरुआत करने के लिए दूसरी शादी की, लेकिन ये शादी भी असफल रही। दोनों ही शादियों से श्वेता के एक-एक बच्चे हैं। पहली शादी से श्वेता की बेटी पलक हैं और दूसरी शादी से एक बेटा है।

  • Image Source : Instagram

    लेकिन, सोशल मीडिया पर एक लड़की ने हाल ही में श्वेता तिवारी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं और अभिनेत्री को अपनी 'मां' बताकर फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी है। तो कौन है ये लड़की जो श्वेता तिवारी को अपनी मां बता रही है, चलिए आपको बताते हैं।

  • Image Source : Instagram

    इस लड़की के साथ श्वेता की तस्वीर देखकर कई फैंस भी हैरान हैं, क्योंकि इस लड़की की शक्ल भी कुछ-कुछ श्वेता जैसी लग रही है। दरअसल, श्वेता ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। श्वेता 'कसौटी जिंदगी की', 'जाने क्या बात हुई', 'परवरिश', और 'मैं हूं अपराजिता' जैसे कई हिट टीवी शोज में नजर आई हैं।

  • Image Source : Instagram

    अपने इन सीरीयल्स के जरिए उन्होंने फैंस के दिलों में तो जगह बनाई ही, साथ ही साथ को-स्टार्स के साथ भी उनकी खास बॉन्डिंग है। तो श्वेता के साथ जो लड़की नजर आ रही है और अभिनेत्री को अपनी मां बता रही है, वह भी उनके एक सीरियल की उनकी को-स्टार है।

  • Image Source : Instagram

    ये लड़की कोई और नहीं 'मेरा बलम थानेदार' फेम श्रुति संजीव चौधरी हैं, जिन्होंने श्वेता तिवारी के साथ 'मैं हूं अपाराजिता' में काम किया था। इस सीरियल में श्रुति ने श्वेता की बेटी की किरदार निभाया था। हाल ही में श्रुति ने श्वेता तिवारी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी ऑन स्क्रीन मां को याद किया और उनका ये पोस्ट वायरल हो गया।

  • Image Source : Instagram

    श्रुति ने श्वेता के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'आप हमेशा मेरी मां और मैं हमेशा आपकी बच्ची रहूंगी। आई लव यू टू द मून एंड बैक।'

  • Image Source : Instagram

    'मैं हूं अपराजिता' सीरियल से श्रुति ने 'अपराजिता' (श्वेता तिवारी) की सबसे छोटी बेटी आशा का किरदार निभाया था। श्रुति ने जब ये तस्वीरें शेयर की, तो लोगों ने उनसे सवाल करने शुरू कर दिए। कुछ लोग पूछने लगे कि आखिर श्वेता उनकी मां कैसे हुई? सवाल देखकर एक्ट्रेस ने तंग आकर कॉमेंट सेक्शन ही बंद कर दिया।

  • Image Source : Instagram

    बात करें तो श्रुति संजीव चौधरी की तो इन दिनों वह शगुन पांडे के साथ 'मेरा बालम थानेदार' सीरियल में नजर आ रही हैं। बहुत कम लोगों को पता है कि श्रुति की उम्र सिर्फ 15 साल है और इसके बाद भी उनकी एक्टिंग काफी दमदार है। इससे पहले श्रुति मैं हूं अपराजिता, फनाः इश्क में मरजावां जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।