Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में इस किरदार की मौत के बाद सवी हुई बर्बाद, छूटा पति का साथ

  • Image Source : X

    'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए हैं। इस शो में देखने को मिल रहा है कि दूसरी शादी के बाद भी सवी की जिंदगी का दर्द काम होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

  • Image Source : X

    'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलने वाला है कि सवी अपनी मां सई को याद कर खूब रोएगी और कहेगी कि आपकी मौत के बाद मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई है। इतना ही नहीं रजत भी सवी से लड़ाई करते दिखाई देने वाला है।

  • Image Source : X

    'गुम है किसी के प्यार में' सई और विराट की मौत के बाद सवी अकेले हो जाती है, लेकिन ईशान उसकी लाइफ में उसका प्यार बनकर एंट्री करता है और उसका हमेशा साथ देना का वादा करता है। इसी बीच जब उसकी लाइफ में सब कुछ ठीक चल रहा होता है तो अचानक फिर उसकी जिंदगी में तूफान आ जाता है।

  • Image Source : X

    सवी के पहले पति ईशान की मौत हो जाती है, जिसके बाद वह दूसरी बाग शादी करती है और फिर भी वह खुशी से नहीं रह पाती है। ऐसे में वह पूरी तरह से टूट जाती है और सब कुछ फिर से याद कर रोने लगती है। इसी बीच शो में नया ड्रामा देखने को मिलेगा।

  • Image Source : X

    'गुम है किसी के प्यार में' कहानी में रजत के सामने अपनी बेटी का सच आ चुका है। रजत जान चुका है कि सई उसकी ही औलाद है। ये बात जानकर अब रजत ने चैन की सांस ले ली है। ऐसे में रजत को यकीन होने लगा है कि उसने एक अच्छी औरत के साथ शादी की है।

  • Image Source : X

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा, आशिका को पता चलता है कि अर्श उसका फायदा उठा रहा है। आशिका जान जाती है कि अर्श ने कभी भी उसके साथ शादी करने का प्लान किया ही नहीं था। अर्श तो केवल रजत को नीचा दिखाने के लिए ये सब हरकतें कर रहा था। ये बात जानकर आशिका का दिल टूट जाता है।

  • Image Source : X

    अपकमिंग एपिसोड में रजत और सवी काफी करीब आते नजर आने वाले हैं। हालांकि सवी नशे की हालत में भी रजत को खूब खरीखोटी सुनाने वाली है। सवी दावा करेगी कि रजत को खुद पर काम करना चाहिए।