GHKKPM में सवी बनेगी रजत की रक्षक, सई की खुशी के लिए करेगी त्याग

  • Image Source : X

    गुम है किसी के प्यार में की कहानी लीप के बाद और भी ज्यादा दिलचस्प हो चुकी है। वहीं सवी और रजत के बीच भी धीरे-धीरे सब ठीक होते दिख रहा है, लेकिन कहते हैं न खुशी के पहले दुख भी झेलना पड़ता है। अपकमिंग एपिसोड में नया ड्रामा होने वाला है।

  • Image Source : X

    वहीं हम आने वाले एपिसोड में देखने वाले हैं कि सवी को लगता है कि वो अपनी पूरी जिंदगी ईशा के साथ बिता देगी। हालांकि किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर है। तभी सई के आने के बाद से ही सवी की जिंदगी में कई नए और अच्चे बदलवा देखने को मिल रहे हैं।

  • Image Source : X

    सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में अब तक आपने देखा कि सई के कहने पर सवी उससे मिलने जाती है। सई की मां भी उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करती है। दूसरी तरफ सई की दादी घर में सत्यनारायण भगवान की कथा करती है और गेस्ट को बुलाती है, लेकिन वहां सवी भी आती है।

  • Image Source : X

    इसी बीच रजत का पार्टनर घर आने की जिद करता है और इस के बाद वह सवी से मदद लेता है। रजत कहता है कि क्या तुम मेरे घर आकर झूठी पत्नी बनाने का नाटक कर सकती हो। मेरे परिवार की खुशी की बात है और सई को भी अच्छा लगेगा।

  • Image Source : X

    सई की खुशी के लिए सवी अपने परिवार को दुखी कर रजत को हां बोल देती है और उसकी फेक वाइफ बन सत्यनारायण भगवान की कथा में पहुंच जाती है। वहीं सई भी उसे अपनी मां के रूप में देख खुशी से झूम उठती है।

  • Image Source : X

    घर आते ही रजत का पार्टनर सवी के बारे में पूछता है। इतने में ही सवी रजत के सामने पहुंच जाती है। रजत और सवी का ये आमनासामना दोनों पर भारी पड़ने वाला है। सीरियल गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, रजत के पार्टनर के सामने सवी उसकी पत्नी होने का दिखावा करेगी।

  • Image Source : X

    पूजा करने के बाद सवी और रजत गबरा में हिस्सा लेंगे। इस दौरान सवी और रजत को करीब आने का मौका मिलेगा। सवी और रजत सई के साथ जमकर डांस करने वाले हैं।