Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सवी बनी बिन ब्याही मां, सई की शर्त उड़ाएगी रजत की नींद

  • Image Source : X

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में लीप के बाद कई जबरदस्त बदलाव देखने को मिले हैं। वहीं दर्शकों को शो से जोड़े रहने के लिए मेकर्स कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लेकिन इस बार नया धमाका करने वाले हैं। शो में सवी रजत की सगाई के बाद नए विल्न की एंट्री होने वाली है। रजत अपनी बेटी सई को पहली पत्नी से दूर रखने के लिए नया जाल बिछाएगा।

  • Image Source : X

    गुम है किसी के प्यार में 7 साल बीत जाने के बाद भी दर्शक आज बी सवी-ईशान को नहीं भुला पा रही है। वहीं शो में अपना दर्द छिपाकर सवी सबको खुशियां देने की कोशिश करती नजर आ रही है। हालांकि ये दर्द आज भी सवी के चेहरे पर साफ तौर पर दिखाई देता है।

  • Image Source : X

    सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक आपने देखा कि सवी-ईशान की मौत के बाद बिन ब्याही मां बन जाती है। ये सब तब होता है जब रजत अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद बेटी सई को बचाने के लिए सवी से मदद मांगता है।

  • Image Source : X

    सवी और रजत की सगाई होने वाली है। इतना ही नहीं एक-दूसरे को दुश्मन समझाने वाले अब शादी के बंद में भंधने वाले हैं। वहीं ये सब सई की रखी गई शर्तों के वजह से होता है। सई अपने पापा रजत से कहती है कि वह सवी के साथ रहेगी। ये सुनाते ही उसकी रातों की नींद उड़ जाती है।

  • Image Source : X

    सवी की वजह से सई के घर में हंगामा मच जाता है। इस दौरान सवी की मुलाकात सई की मां से होती है। अब अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा इमोशनल नाटक में बदलाने वाला है। सवी, सई की मां की बातों में आ जाती है। वहीं रजत अपनी मां से बात करेगा। इसी बीच सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में एक और बदलाव आने वाला है।

  • Image Source : X

    इस बदलाव की वजह से सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में तहलका माच जाएगा। सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, सवी गुरू पूर्णिमा का त्योहार मनाएगी। इस दौरान सवी को ईशान की बहुत याद आएगी। वहीं रजत अपनी बेटी की खुशी के लिए सवी को उसे शादी करने का ऑफर देते नजर आ सकता है।

  • Image Source : X

    वहीं सई की दादी उसकी कस्टडी को लेकर काफी परेशान हो जाएगी। सई की दादी घर में सत्यनारायण की कथा करवाने का फैसला करेगी। रजत सवि को कथा में आने के लिए कहेगा और वो वहां पहुंच जाएगी। यहां पर सवि रजत की पत्नी होने का दिखावा करेगी।