टीम इंडिया से कैसे मिले पीएम मोदी, यहां देखिए शानदार और जबरदस्त तस्वीरें

  • Image Source : pti

    भारतीय ​क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप का​ खिताब जीतकर वापस भारत आ गई है। सुबह छह बजे टीम दिल्ली पहुंची और उसके बाद करीब 11 बजे पीएम हाउस पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी सभी खिलाड़ियों से मिले, इसकी शानदार तस्वीरें आपको देखनी चाहिए।

  • Image Source : pti

    भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पीएम नरेंद्र मोदी से कुछ इस अंदाज में मुलाकात की। कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी। हालांकि उनका बल्ला पूरे टूर्नामेंट में नहीं चला, लेकिन फाइनल में उन्होंने सारी भरपाई कर दी।

  • Image Source : pti

    रवींद्र जडेजा जब प्रधानमंत्री से मिले तो उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा भी उनके साथ नजर आई। रिवाबा तो भाजपा से ही गुजरात में विधायक भी हैं। रवींद्र जडेजा ने न केवल गेंदबाजी से बल्कि बल्लेबाजी से भी टीम इंडिया की जीत में बड़ी भूमिका निभाई।

  • Image Source : pti

    जसप्रीत बुमराह ने पूरे टी20 वर्ल्ड कप में घातक गेंदबाजी की। जब वे पीएम मोदी से मिले तो उनकी पत्नी संजना गणेशन तो थे ही, उनका बेटा अंगद भी नजर आया। यह तस्वीर सामने आते ही जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

  • Image Source : pti

    बीसीसीआई अध्यक्ष रोजन बिन्नी और सचिव जय शाह भी इस दौरान मौजूद रहे। इन दोनों ने मिलकर पीएम मोदी को टीम इंडिया की जर्सी दी, जिस पर नमो नाम लिखा है और ये नंबर एक की जर्सी है।

  • Image Source : pti

    पीएम हाउस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खिलाड़ियों से बात भी की। जहां प्लेयर्स ने अपने अनुभव उनसे साझा किए। जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा आसपास बैठे थे और पीएम मोदी से बात करते हुए नजर आए।

  • Image Source : pti

    इसे पहले दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचने पर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने विश्व विजेता टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का इस अंदाज में स्वागत किया। रोहित शर्मा ने पूरे टूर्नामेंट में खूब बनाए हैं। वे इस साल के टी20 विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं।