हार्दिक पांड्या को आईसीसी रैंकिंग में नुकसान, टॉप से फिसले, अब ये खिलाड़ी बना नंबर वन

  • Image Source : pti

    आईसीसी की ओर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। इस बार ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में भारत के हार्दिक पांड्या को नुकसान हुआ है। वे अब टॉप से दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं।

  • Image Source : AP

    आईसीसी की टी20 रैंकिंग में ऑलराउंडर्स की लिस्ट में अब श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा टॉप पर पहुंच गए हैं। पहले भारत के हार्दिक पांड्या का इस पर कब्जा था। इस वक्त वानिंदु हसरंगा की रेटिंग 222 की है।

  • Image Source : pti

    भारत के हार्दिक पांड्या को नुकसान हुआ है। वे टॉप से नीचे आ गए हैं। हालांकि इसके बाद भी वे दूसरे स्थान पर बने हुए हैं। इस वक्त उनकी रेटिंग 213 की है। हार्दिक को नुकसान इसलिए हुआ है, क्योंकि भारतीय टीम खेल रही है, लेकिन उस टीम में हार्दिक नहीं हैं। इससे भी रेटिंग पर असर पड़ता है।

  • Image Source : pti

    ऑस्ट्रेलिया के मार्कस स्टॉयनिस आईसीसी की टी20 रैंकिंग में ऑलराउंडर्स लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं। उनकी रेटिंग इस वक्त 211 की है। टी20 वर्ल्ड कप में अपनी टीम के लिए उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था।

  • Image Source : pti

    जिम्बाब्वे के कप्तान और स्टार ऑलराउंडर्स में शुमार सिकंदर रजा इस वक्त आईसीसी की टी20 रैंकिंग में चौथे स्थान पर हैं। उनकी रेटिंग 208 की है। वे इस वक्त भारत के खिलाफ खेली जा रही सीरीज में नजर आ रहे हैं। अगर उनका प्रदर्शन और भी अच्छा रहा तो वे और भी आगे जा सकते हैं।

  • Image Source : pti

    बांग्लादेश के शाकिब अल हसन इस लिस्ट में नंबर 5 पर बने हुए हैं। उनकी रेटिंग इस वक्त 206 की है। टी20 वर्ल्ड कप में उनकी टीम का और खुद शाकिब अल हसन का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।