IIFA 2024 के वो बेहतरीन पल जिन्हें भूल पाना है मुश्किल, इन स्पेशल मोमेंट्स को देख थम जाएंगी नजरें

  • Image Source : Instagram

    इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स 2024 सितारों से सजी एक यादगार रात थीं, जिसमें शानदार प्रदर्शन और बेहतरीन रेड कार्पेट पलों की भरमार थी। सितारों से सजे इस कार्यक्रम में इस साल बहुत कुछ नया देखने को मिला। शाहरुख खान, करण जौहर और विक्की कौशल द्वारा होस्ट किए गए इस समारोह के वायरल वीडियो अभी भी चर्चा में हैं।

  • Image Source : Instagram

    IIFA 2024 में कई सितारों का जलवा देखने को मिला जहां अबू धाबी में बॉलीवुड सितारों ने IIFA 2024 अवॉर्ड्स की स्टेज पर जमकर धमाल मचाया। रणबीर कपूर, विधु विनोद चोपड़ा, शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अनिल कपूर से लेकर बॉबी देओल तक को फिल्मों में उनके शानदार काम के लिए सम्मानित किया गया, लेकिन इसके अलावा इस इवेंट के कई स्पेशल मोमेंट्स ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा।

  • Image Source : Instagram

    शाहरुख खान और विक्की कौशल ने अवॉर्ड नाइट में अपने धमाकेदार डांस मूव्स से स्टेज पर चार चांद लगा दिए। शाहरुख ने विक्की के साथ मिलकर 'मेरे महबूब मेरे सनम' के अपने मशहूर स्टेप्स को फिर से दोहराया और सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

  • Image Source : Instagram

    पुरस्कार समारोह का एक और यादगार पल तब देखने को मिला जब 'पठान' अभिनेता ने मंच पर मणिरत्नम के पैर छुए। यह तब हुआ जब शाहरुख को IIFA में उनकी 2023 की फिल्म 'जवान' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार मणिरत्नम और संगीत के उस्ताद एआर रहमान ने उन्हें दिया।

  • Image Source : Instagram

    जैसे ही वह मंच पर पहुंचे सबसे पहले उन्होंने अपने दिल से निर्देशक मणिरत्नम के पैर छुए और दिग्गज फिल्म निर्माता भी उन्हें गले लगाते नजर आए। शाहरुख ने रहमान को गले लगाकर बधाई दी और पुरस्कार देने के लिए दर्शकों के साथ-साथ दोनों का भी शुक्रिया अदा किया।

  • Image Source : Instagram

    बॉबी देओल ने शाहिद कपूर के साथ स्टेज पर फिल्म 'सोल्जर' के हिट गाने तेरा रंग बल्ले बल्ले पर डांस करके प्रशंसकों को खुश कर दिया। उनके हाई-एनर्जी परफॉरमेंस ने दर्शकों को खूब हंसाया और इस मशहूर गाने की यादों को ताजा कर दिया।

  • Image Source : Instagram

    'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में साथ काम कर चुके शाहिद और कृति ने फिल्म के गाने लाल पीली अखियां पर अपनी प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनकी शानदार केमिस्ट्री और बेहतरीन डांस मूव्स ने अवॉर्ड नाइट में सभी को खुश कर दिया।

  • Image Source : Instagram

    हनी सिंह ने आईफा अवॉर्ड 2024 में अपने नए गाने 'बोनिता' पर अपनी परफॉर्मेंस से सभी को खूब एंटरटेन किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी परफॉर्मेंस का वीडियो भी शेयर किया और अपनी खुशी जाहिर की।

  • Image Source : Instagram

    IIFA 2024 अवार्ड्स में शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के बीच एक प्यारा सा पल देखने को मिला, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस पल का वायरल वीडियो देखकर फैंस बहुत खुश हो रहे हैं। यह दिल को छू लेने वाला स्पेशल मोमेंट्स तब देखने को मिला जब शाहरुख ने रानी की स्टेज पर साड़ी ठीक करने में मदद की, जिससे देख उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की पुरानी यादें ताजा हो गईं।

  • Image Source : Instagram

    शिल्पा राव को शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के गाने चलेया के लिए IIFA 2024 में बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) का अवॉर्ड जीता। अवॉर्ड लेने के बाद शिल्पा ने इस गाने पर लाइव परफॉर्मेंस देकर दर्शकों को खुश कर दिया। इस पल को और भी यादगार बनाने के लिए इवेंट को होस्ट कर रहे शाहरुख खान भी स्टेज पर उनके साथ शामिल हुए और उनके साथ डांस किया। इस खास पल का हिस्सा विक्की कौशल और कृति सनोन भी थे।