सोनाक्षी से लेकर परिणीति तक, फैट टू फिट हुईं ये बॉलीवुड हसीनाएं, डेब्यू से पहले दिखती थीं ऐसी

  • Image Source : Instagram

    बॉलीवुड सेलेब्स के कपड़ों, हेयर स्टाइल से लेकर हर छोटी चीज पर इनके फैंस की नजर रहती है। फैंस अपने फेवरेट स्टार से रिलेटेड हर छोटी चीज को चुटकियों में पकड़ लेते हैं। फिर चाहे इनका वजन ही क्यों ना हो। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं,जिन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले खुद पर जमकर मेहनत की और फैट टू फिट होने के बाद ही बॉलीवुड में एंट्री ली। यहां हम आपको बॉलीवुड के ऐसे 7 कलाकारों के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने फिल्मी दुनिया में एंट्री करने से पहले ही अपना वजन कम किया।

  • Image Source : Instagram

    परिणीति चोपड़ा ने लेडीज वर्सेज रिकी बहल से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में परिणीति काफी फिट लगी थीं, लेकिन इससे पहले उनका वजन काफी ज्यादा था। उन्होंने फिल्मों में एंट्री से ठीक पहले ही अपना वजन घटाया था।

  • Image Source : Instagram

    सारा अली खान अक्सर मोटापे और पीसीओडी को लेकर खुलकर बात करती दिखी हैं। वह बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से हैं, जिन्होंने कभी अपने मोटापे को किसी से छिपाया नहीं, बल्कि अपनी फैट टू फिट जर्नी से सभी को इंस्पायर किया है। केदारनाथ से अपना डेब्यू करने से पहले सारा का वजन भी काफी ज्यादा हुआ करता था।

  • Image Source : Instagram

    भूमि पेडनेकर ने अपनी फिल्म 'जोर लगा के हईशा' के लिए काफी वजन बढ़ाया था, क्योंकि फिल्म में उन्होंने एक मोटी शादीशुदा महिला का किरदार निभाया था। फिल्म के ठीक बाद ही उन्होंने ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया कि लोग भी उन्हें पहचान नहीं पाए थे।

  • Image Source : Instagram

    सोनम कपूर ने 2007 में संजय लीला भंसाली की सांवरिया से डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने 35 किलो वजन कम किया था। इससे पहले सोनम का वजन 89 किलो था। वह पीसीओडी से पीड़ित थीं।

  • Image Source : Instagram

    सोनाक्षी सिन्हा भी बॉलीवुड की उन हसिनाओं में शुमार हैं, जिन्होंने डेब्यू से पहले अपना वजन कम किया। दबंग से डेब्यू करने के लिए उन्होंने 30 किलो वजन घटाया था। इसके लिए उन्होंने वेट ट्रेनिंग से लेकर योगा तक, अपनी फिटनेस रूटीन में सब शामिल किया था।

  • Image Source : Instagram

    जरीन खान ने भी अपने डेब्यू से पहले अपना काफी वजन कम किया था। उन्होंने खुद इस पर कई बार बात की है और बताया कि कैसे डेब्यू फिल्म से पहले उन्होंने अपने वजन पर काम किया और कुछ ही महीनों में फैट टू फिट शरीर पाया।

  • Image Source : Instagram

    इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। आलिया ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। इस फिल्म से पहले ही अभिनेत्री ने काफी वजन कम किया था।