हाई-ऑक्टेन एक्शन से हिलेगा बॉक्स ऑफिस, 'सिंघम अगेन' से 'पुष्पा 2' तक, ये 5 फिल्में स्वैग से हिलाएंगी पर्दा

  • Image Source : Instagram

    अगर आप हाई-ऑक्टेन एक्शन, एड्रेनालाईन-फ्यूल वाली फिल्मों के प्रशंसक हैं जो आपको अपनी सीट से बांधे रखती हैं तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की ये आने वाली फिल्में निश्चित रूप से आपको पसंद आएंगी। हाई-स्टेक लड़ाइयों से लेकर जबरदस्त स्टंट तक, इस सूची की प्रत्येक फिल्म एक अनूठी कहानी और खूब एक्शन सीक्वेंस लेकर आ रही हैं। चाहे आप हाई एनर्जी फिल्म की तलाश में हो या फिर डार्क एंटी-हीरो की खोस में, ये फिल्में आपको हर स्वाद चखने का मौका देने लाली हैं। जानें ये कब और कहां रिलज हो रही हैं।

  • Image Source : Instagram

    रोहित शेट्टी द्वारा भारत के पहले सिनेमाई कॉप यूनिवर्स से 'सिंघम अगेन' इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और बुराई पर अच्छाई की जीत से प्रेरित कहानी है। 1 नवंबर को ये सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

  • Image Source : Instagram

    ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा: द राइज' का बहुप्रतीक्षित सीक्वल जबरदस्त ड्रामा और एक्शन देने का वादा करता है। सुकुमार द्वारा निर्देशित 'पुष्पा 2' अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पा राज की यात्रा का अनुसरण करती है, क्योंकि वह लाल चंदन की तस्करी की दुनिया में नए खतरों और चुनौतियों का सामना करते नजर आएंगे। अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म में फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना भी हैं। एक मनोरंजक कहानी और भयंकर एक्शन दृश्यों के साथ यह फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज हो रही है।

  • Image Source : Instagram

    'बेबी जॉन' में पहली बार वरुण धवन पूरी तरह से एक्शन भूमिका में हैं। बड़े-बड़े स्टंट और भावनात्मक गहराई से भरपूर, इस मेगा-बजट फिल्म में कीर्ति सुरेश को हिंदी सिनेमा में भी पेश किया गया है और इसमें वामिका गब्बी ने बड़े पर्दे पर अपनी पहली फिल्म की है। जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव के साथ मिलकर 'बेबी जॉन' एक ऐसी मनोरंजक फिल्म है, जिसे एक्शन के दीवाने मिस नहीं करना चाहेंगे। यह फिल्म 25 दिसंबर 2024 को रिलीज होने वाली है।

  • Image Source : Instagram

    टॉम हार्डी की वेनम फ्रैंचाइजी की 'वेनम: द लास्ट डांस' एडी ब्रॉक और उनके एलियन सिंबियोट, वेनम पर आधारित है, क्योंकि वे एक बढ़ते खतरे का सामना करेंगे जो उनके जीवन को हमेशा के लिए बदल सकता है। यह फिल्म उच्च-दांव वाली लड़ाइयों से लेकर मनोरंजक क्षणों तक सब कुछ का वादा करती है क्योंकि एडी और वेनम को असंभव विकल्पों पर मजबूर किया जाता है। 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म फ्रैंचाइजी के प्रशंसकों के लिए एक एक्शन से भरपूर होगी।

  • Image Source : Instagram

    मार्वल के प्रशंसक 'क्रावेन द हंटर' के साथ एक गहन मूल कहानी के लिए तैयार हो सकते हैं, जो स्पाइडर-मैन के सबसे कतरनाक खलनायकों में से एक के निर्माण में एक आर-रेटेड गोता है। क्रावेन के रूप में आरोन टेलर-जॉनसन अभिनीत, यह गंभीर और भावनात्मक फिल्म स्पाइडर-मैन के साथ उसकी प्रतिद्वंद्विता से पहले प्रतिष्ठित चरित्र के उद्देश्यों और विकास की खोज करती है। खूब एक्शन और भावनाओं के साथ 'क्रावेन द हंटर ' 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी।