शाहरुख खान के इस आलीशान बंगले में ले सकते हैं 'बादशाह' वाला फील, जानें कैसे यहां गुजार सकते हैं रातें

  • Image Source : X

    बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान कई आलीशान बंगलों के मालिक हैं। भारत ही नहीं दुनियाभर में उनके पास कई घर हैं। मुंबई के फेमस बंगले मन्नत को तो हर कोई जानता है। एक्टर के पास अमेरिका के LA में भी बड़ा बंगला है। इस बंगले में वो खुद नहीं रहते बल्कि इसके किराए पर देते हैं। इसका सीधा मतलब है कि आप यहां रातें काट सकते हैं और इस बड़े बंगले की इनसाइड फोटोज हम आपके लिए लाए हैं।

  • Image Source : AD

    साल 2019 में शाहरुख खान ने एक ट्वीट किया था और बताया था कि उनका LA वाला बंगला रेंट पर है। उन्होंने इसके अंदर की खूबसूरत झलकियां भी साझा की थीं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'कैलिफोर्निया का सूरज निकल आया है...पूल का समय हो गया है... शायद अब मुझे LA में अपने airbnb विला में इसके लिए सही कपड़े पहनने चाहिए।' फिलहाल इस तस्वीर में आपको शाहरुख खान के घर की एंट्रेंस देखने को मिल रही है।

  • Image Source : X

    आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट के अनुसार बेवर्ली हिल्स लग्जरी बंगला शाहरुख खान की लग्जूरियस लाइफ की झलक देता है। हर कोने में विलासिता की झलक मिलती है। साल 2019 में airbnb पर इस आलीशान बंगले में एक रात गुजारने की कीमत 1,96,891 रुपये थी। सालों बीतने के बाद जरूर इसमें इजाफा हुआ होगा, जिसके बारे में जानकारी हाल के दिनों में साझा नहीं की गई है।

  • Image Source : AD

    शाहरुख के इस मेगा बंगलो में सभी सुविधाएं मौजूद हैं। इस बंगले में 6 विशाल बेडरूम हैं। बड़ा स्विमिंग पूल, जकूजी, प्राइवेट कबाना, टेनिस कोर्ट, पूल टेबल, लैविश लिविंग रूम, रेक्लाइनर, गार्डन एरिया, बुक शेल्फ, फायर प्लेस और न जाने इस घर में क्या-क्या है। घर की दीवारों पर कई बड़ी पेंटिंग भी लगी हुई हैं। यह आलीशान जगह सांता मोनिका, रोडियो ड्राइव और वेस्ट हॉलीवुड से पाँच मिनट की पैदल दूरी पर ही है।

  • Image Source : AD

    शाहरुख के LA वाले बंगले का बाथरूम भी शानदार है और रॉयल फील देता है। सामने आई तस्वीर में आप बड़ा जकूजी देख सकते हैं। इसके साथ ही इस गोल्डन टच वाले बाथरूम में झूमर भी लगे हैं। अलग से ड्रेसिंग स्पेस भी बिल्ड किया गया है और इसके साथ ही दीवारों पर फर्नीचर से मैचिंग वॉलपेपर का यूज किया गया है।

  • Image Source : X

    इस तस्वीर में आपको शाहरुख खान नजर आ रहे हैं, जो पूल रूम की झलक दिखा रहे हैं। इस पूल रूम का दरवाजा गार्डन एरिया में खुलता है। इतना ही नहीं इस कमरे पूल व्यू भी मिलता है। ये कमरा काफी एयरी और लाइट वाला है। इसमें सीधी धूप भी आती है और इसकी झलक आप तस्वीर में भी देख सकते हैं।

  • Image Source : AD

    शाहरुख का घर एक अलग ही लुक और स्टाइल पेश करता है। घर की तस्वीरें दिखाती हैं कि यह पीरियड रिवाइवल पीस और मॉडर्न मास्टरपीस का मिश्रण है, जो भव्यता को दर्शाता है। शाहरुख के विला के ड्राइंग रूम में बेज रंग के सोफा सेट, फायरप्लेस और एक खूबसूरत पेंटिंग के साथ बुकशेल्फ हैं, जो डिजाइन की शोभा बढ़ाती हैं। विला में सफ़ेद और बेज रंग की कलर स्कीम देखने को मिलती है और इसे घर में लगे बड़े झूमर और आलीशान बना देते हैं।