पति से 3 ही साल में हुआ तलाक, अब क्या दूसरी शादी करेगी एक्ट्रेस? बोलीं- मेरे पेरेंट्स मुझ पर प्रेशर...

  • Image Source : instagram

    साउथ सुपरस्टार राम चरण की कजिन और पॉपुलर एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। बीते साल ही निहारिका का उनके पति चैतन्य जेवी से तलाक हो गया था। दोनों ने 3 ही साल में अपनी शादी खत्म कर दी, जिसके बाद वह अब सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही हैं।

  • Image Source : instagram

    2023 में जब एक्ट्रेस ने अपने तलाक का ऐलान किया तो हर कोई हैरान रह गया, क्योंकि 2020 में ही एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधी थीं। अब हाल ही में निहारिका ने चैतन्य से अपने तलाक पर खुलकर बात की।

  • Image Source : instagram

    निहारिका ने चैतन्य जेवी के साथ अपने तलाक पर बात करते हुए कहा कि अब मुश्किल के बादल छट चुके हैं। वो अब अच्छे स्पेस में हैं और खुश हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने शादी और प्यार पर भी अपने विचार रखे।

  • Image Source : instagram

    निहारिका ने इस दौरान इशारा किया कि वह दूसरी बार प्यार में पड़ने और शादी करने के लिए ओपन हैं और उनकी जिंदगी में ये सब जब होना होगा, हो जाएगा।

  • Image Source : instagram

    ग्रेट आंध्रा से बात करते हुए निहारिका ने कहा- 'मुश्किल के बादल अब छट चुके हैं और अब मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रहू हूं। फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही मैं उन्हें प्रोड्यूस करने पर भी ध्यान दे रही हूं।'

  • Image Source : instagram

    निहारिका से जब पूछा गया कि क्या वो तलाक के बाद फिर से प्यार में पड़ने और शादी के लिए तैयार हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा- 'मैं सिर्फ खुश रहना चाहती हूं। चाहे मैं सिंगल रहूं या कमिटेड, बस खुश रहना है।'

  • Image Source : instagram

    'जब ऐसा होना होगा हो जाएगा, मैं नेचर के खिलाफ नहीं जाऊंगी। मेरे पेरेंट्स मुझे पूरा स्पेस देते हैं। अगर वो चाहेंगे कि मैं किसी के साथ घर बसा लूं तो मुझे पता है, वह उस वक्त भी मेरे ऊपर प्रेशर नहीं डालेंगे।'

  • Image Source : instagram

    बता दें, निहारिका खुद तो एक एक्ट्रेस हैं ही, साथ ही उनका रामचरण से भी खास नाता है। वह साउथ सुपरस्टार की कजिन सिस्टर हैं और चिरंजीवी और पवन कल्याण की भतीजी हैं। चिरंजीवी के भाई और खुद एक्टर-प्रोड्यूसर और राजनेता नागेंद्र बाबू उर्फ कोनिडेला नागेंद्र उनके पिता हैं।