डांसर से बना होस्ट, फिर एक्टिंग में जमाई पैठ, भाई है फिल्ममेकर और भाभी IPS, कुछ ऐसी है राघव जुयाल की फैमिली

  • Image Source : Instagram

    कमाल की डांसिंग, जबरदस्ती कॉमेडी, दमदार होस्ट और तगड़ी एक्टिंग, इन चारों के मेल की बात आए तो एक ही नाम इन दिनों लोगों की जुबां पर आता है। ये नाम किसी और का नहीं बल्कि राघव जुयाल का है। राघव जुयाल इन दिनों खबरों में बने हुए हैं। डांसिंग से करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर रियलिटी शो का हिस्सा बने। फिर एक होस्ट के रूप में खुद को स्थापित किया। कई साल तक टीवी के पर्दे पर काम करने के बाद बॉलीवुड का रुख किया और अभिनय से लोगों का अब दिल जीत रहे हैं।

  • Image Source : Instagram

    राघव जुयाल बैक टू बैक फिल्में कर रहे हैं। फिल्मों में वो अपनी छवि से बिल्कुल इतर किरदार निभा रहे हैं। इतना ही नहीं राघव जुयाल के हर रोल की काफी तारीफ हो रही है। 'किसी का भाई किसी की जान' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद वो फिल्म 'किल' में लीड रोल में नजर आए। उनके खतरनाक किरदार की काफी तारीफें हुईं। फिल्म की कहानी के साथ ही उनकी एक्टिंग और एक्शन की जमकर सराहना हुई।

  • Image Source : Instagram

    इसके बाद राघव जुयाल वेब सीरीज 'ग्यारह ग्यारह' में नजर आए। इस सीरीज में उन्होंने एक पुलिस अधिकारी का किरादार निभाया जो खून की गुत्थी सुलझाने में उलझा रहता है। राघव के इस किरदार को भी खूब प्यार मिल रहा है। अब जल्द ही राघव 'युद्रा' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मालविका मोहन और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं। इस फिल्म राघव का निगेटिव किरदार देखने को मिलेगा।

  • Image Source : Instagram

    बात करें, राघव जुयाल की पर्सनल लाइफ की तो वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी इन दिनों चर्चा में रहते हैं। उनका नाम उनकी पहली फिल्म की को-स्टार शहनाज गिल के साथ अक्सर जुड़ता रहता है। दोनों साथ में वेकेशन मनाते हुए भी अक्सर स्पॉट होते हैं। वहीं अगर राघव की फैमिली पर एक नजर डालें तो उनके परिवार में मम्मी-पापा के अलावा उनके भाई और भाभी हैं। राघव के पिता दीपक जुयाल एक वकील हैं और मां अलका बख्शी जुयाल है, जो एक पंजाबी परिवार से आती हैं।

  • Image Source : Instagram

    राघव जुयाल के भाई यशस्वी जुयाल की शादी रचिता जुयाल से हुई है, जो कि एक IPS अधिकारी हैं। यूपीएससी की परीक्षा में उनकी 215वीं रैंक आई थी। पहले उनकी तैनाती एसपी के रूप में थी लेकिन अब वो सेंटर में पोस्टेड हैं। राघल जुयाल ने भारती और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट पर रचिता जुयाल के बारे में बताया था। उन्होंने बताया, 'मैं उससे नहीं डरता, वह मेरे लिए एक दोस्त और बहन की तरह है। मैं उसे भाभी भी नहीं कहता। मम्मी और रचिता वास्तव में एक-दूसरे के बहुत करीब हैं।'

  • Image Source : Instagram

    यशस्वी जुयाल, राघव जुयाल के छोटे भाई हैं। यशस्वी जुयाल फिल्ममेकर, स्क्रीनराइटर और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। यशस्वी जुयाल सोशल वर्क भी करते हैं और उनकी रचिता से मुलाकात ऐसे ही एक सामाजिक कार्य के दौरान हुई। दरअसल कोरोना की दूसरी लहर में दोनों ही जनसेवा कर रहे थे। इसी दौरान मिले और बातचीत शुरू हो गई और फिर दोनों ने शादी कर ली। साल 2022 में दोनों एक दूजे के हो गए।

  • Image Source : Instagram

    बता दें, रचिता जुयाल ने 2015 में UPSC क्लियर किया था और फिर वह IPS रैंक की अधिकारी बनी थीं। उनके पिता भी पुसिल सेवा में ही हैं। वैसे राघव की भी कई तस्वीरें उनकी भाभी के साथ हैं। दोनों के बीच काफी अच्छा और फ्रेंडली रिश्ता हैं। कई फैमिली फंक्शन में राघव और रचिता साथ नजर आते हैं। इसकी झलक इन तस्वीरों में भी देख सकते हैं।