सामूहिक विवाह में दिखी नीता अंबानी की ममता, नई दुल्हनों को गले लगाकर दिया आशीर्वाद

  • Image Source : Viral Bhayani

    बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले अंबानी परिवार एक के बाद एक खास कार्यक्रम आयोजित करने में लगा हुआ है। हर मौके पर पूरा अंबानी परिवार एक साथ नजर आ रहा है। मंलगवार को भी अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका की शादी से पहले नेक काम किया। एक सामूहिक कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया था।

  • Image Source : Viral Bhayani

    इस मौके पर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ ही ईशा अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता और आनंद पीरामल भी मौजूद रहे। सभी ने नवविवाहित जोड़ों को बधाई दी और खास उपहार भी दिए। इन खास तोहफों में सोने और चांदी के गहने भी शामिल थे। अंबानी परिवार के इस खास आयोजन की काफी तारीफें हो रही हैं।

  • Image Source : Viral Bhayani

    सामूहिक कार्यक्रम के इस मेगा इवेंट में नीता अंबानी खास अंदाज में नजर आईं। उन्होंने लाल साड़ी के साथ बालों में गजरा कैरी किया। इतना ही नहीं नीता अंबानी की साड़ी पर गायत्री मंत्र भी लिखा गया था, वहीं उनके पोटली पर्स पर श्रीकृष्ण बने नजर आए। नीता अंबानी इस साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही थीं। उनके इस लुक ने खूब लाइमलाइट चुराई।

  • Image Source : Viral Bhayani

    जिस बात पर हर किसी का ध्यान गया वो थी नीता अंबानी अच्छा रवैया। उन्होंने हर जोड़े को बधाई दी। नए दूल्हा-दुल्हन नीता अंबानी का पैर छूकर आशीर्वाद लेते दिखे, जिसके बाद उन्होंने नई दुल्हनों को गले भी लगया। इस दौरान नीता अंबानी की ममता देखने को मिली। तस्वीरें देखने वाले नीता अंबानी की तारीफें करते नहीं थकेंगे।

  • Image Source : Viral Bhayani

    नीता अंबानी को न्यूली वेड कपल्स से बातचीत करते भी देखा गया। नीता अंबानी के साथ ईशा अंबानी और श्लोका मेहता का भी क्यूट मोमेंट नजर आया, जहां सभी अंबानी लेडीज एक-दूसरे से बातचीत करती नजर आईं। अब इस सामूहिक शादी कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

  • Image Source : Viral Bhayani

    बता दें, 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी के कार्यक्रम तीन दिनों तक चलने वाला है। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तरह ये भी भव्य होगा। इसका आयोजन मुंबई के जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में ही किया जाएगा।