'मेहता बॉयज' से लेकर 'दो पत्ती' तक, इन 5 फिल्मों और सीरीज से हिलेगा OTT, जानें कब और कहां देखें

  • Image Source : Instagram

    ओटीटी प्लेटफॉर्म हर हफ्ते नई फिल्में और शोज रिलीज होते हैं, जिन्हें देखने के लिए पहले से ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता रहती है। यहां हमने पांच आगामी प्रोजेक्ट्स की सूची तैयार की है, जिनके बारे में कहा रहा है कि ये सबसे ज्यादा प्रतीक्षित हैं। ये पांच आगामी प्रोजेक्ट्स सभी को उत्साहित कर रहे हैं। डरावनी थ्रिलर से लेकर ड्रामा तक, आने वाले दिनों में ओटीटी पर काफी कुछ नया देखने को मिलेगा। जानें इन्हें कब और कहां देख सकते हैं।

  • Image Source : Instagram

    काजोल, कृति सनोन और शहीर शेख अभिनीत 'दो पत्ती' प्रशंसकों को अपनी सीटों से बांधे रखने के लिए तैयार हैं। महिला-केंद्रित कहानी और बेहतरीन सस्पेंस के साथ यह फिल्म एक रोमांचक सफर पर ले जाएगी। शशांक घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक अजीबोगरीब मामले को उजागर करती है जो अप्रत्याशित तरीकों से दो जिंदगियों को आपस में जोड़ती है। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

  • Image Source : Instagram

    'द मेहता बॉयज' एक भावनात्मक रोलरकोस्टर है। हंसी, जीवन के सबक और दिल को छू लेने वाले पलों से भरी एक पुरानी यादों की यात्रा पर कहानी ले जाती है। कहानी एक पिता-पुत्र की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अप्रत्याशित 48 घंटे के रोमांच में एक साथ आ जाते हैं, जिससे उन्हें अपने टूटे हुए रिश्ते और गहरी असहमतियों का सामना करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। कॉमेडी और ड्रामा के मेल, तनाव और मानव विकास की खूबसूरती को अविनाश तिवारी और बोमन ईरानी पेश कर रहे हैं। रिलीज के बाद आप इसे प्राइम वीडियो पर देख पाएंगे। फिलहाल अभी इसकी रिलीज डेट तय नहीं हुई है।

  • Image Source : Instagram

    'सिटाडेल: हनी बनी', जासूसी और गुप्त अभियानों की रोमांचक दुनिया पर आधारित एक भारतीय स्पिन-ऑफ है, जिसका निर्माण उसी टीम द्वारा किया गया है जिसने अंतरराष्ट्रीय सनसनी 'सिटाडेल' का निर्माण किया था। इस हाई-ऑक्टेन सीरीज में एक्शन, ड्रामा और वैश्विक साजिश है, जिसमें नए किरदार हैं। अगर आपको ओरिजिनल सिटाडेल सीरीज पसंद आई है, तो यह भारतीय रीमेक आपको स्क्रीन के सामने बैठने पर मजबूर कर सकता है। ये सीरीज 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

  • Image Source : Instagram

    नेटफ्लिक्स इंडिया ने 'फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स' के तीसरे सीजन के प्रीमियर की तारीख का आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया है। मूल कलाकार, महीप कपूर, नीलम कोठारी सोनी, सीमा सजदेह और भावना पांडे, दिल्ली के उच्च समाज के कुछ नए सदस्यों के साथ वापस आएंगे, जिनमें प्रसिद्ध अभिनेत्री नीतू कपूर और ऋषि कपूर की बेटी और अभिनेता रणबीर कपूर की बहन, ज्वेलरी डिजाइनर रिद्धिमा कपूर शामिल हैं। इसे आप 18 अक्टूबर को देख पाएंगे।

  • Image Source : Instagram

    'मंडला मर्डर्स' एक गहन थ्रिलर है। वाणी कपूर इसमें लीड हीरोइन हैं, जिसमें वैभव राज गुप्ता सह-कलाकार हैं। यह सीरीज रहस्य, एक्शन और अप्रत्याशित मोड़ से भरी एक रोमांचक यात्रा पर ले जाएगी। सुरवीन चावला और जमील खान भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, जो रहस्य को और बढ़ाते हैं। 'मंडला मर्डर्स' के इसी साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की उम्मीद है।