OTT This Weekand: 'कोटा फैक्ट्री 3'-'बैड कॉप' ही नहीं... इस वीकेंड इन फिल्मों-वेब सीरीज का भी होगा भौकाल, देखें लिस्ट

  • Image Source : imdb

    थिएटर्स की ही तरह अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी हर हफ्ते नई-नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने लगी हैं। ओटीटी पर ये सप्ताह एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है, क्योंकि अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज दस्तक देने वाली हैं। इनमें जिसमें जितेंद्र कुमार की 'कोटा फैक्ट्री' सीजन 3 से लेकर आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराज' शामिल हैं। ओटीटी वर्ल्ड में इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलने वाला है। फिल्मों और वेब सीरीज के शौकीनों के लिए भर-भरकर कंटेंट मिलने वाला है। खास बात तो ये है कि दर्शकों को इस हफ्ते एक्शन थ्रिलर से कॉप ड्रामा तक सब परोसा जाएगा।

  • Image Source : imdb

    'कोटा फैक्ट्री 3': ब्लैक-एंड-व्हाइट सीरीज का नया सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुका है। सीरीज में जितेंद्र कुमार, तिलोत्तमा शोम, मयूर मोरे, रंजन राज, अहसास चन्ना, आलम खान, रेवती पिल्लई और राजेश कुमार मुख्य भूमिका में है। सीरीज में कोटा में एस्पिरेंट्स के संघर्ष को दिखाया गया है।

  • Image Source : imdb

    बैड कॉप: इस कॉप ड्रामा में गुलशन देवैया और जाने-माने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप लीड रोल में है। इनके अलावा इसमें हरलीन सेठी और सौरभ सचदेवा भी अहम किरदार में हैं। 'बैठ कॉप' 21 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जा चुकी।

  • Image Source : imdb

    अमेरिका स्वीटहार्टसः उलास काउबॉय चीयरलीडर्स: एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ग्रेग व्हाइटली द्वारा निर्देशित 2023-24 डलास काउबॉय चीयरलीडर्स टीम के ऑडिशन और ट्रेनिंग कैप से लेकर एनएफएल सीजन के अंत तक उनकी जिंदगी को दिखाती सीरीज नेटफ्लिक्स पर 20 जून से स्ट्रीम की जा चुकी है।

  • Image Source : imdb

    'फेडरर : द्वेल्व फाइनल डेज- ये एक डॉक्यूमेट्री फीचर फिल्म है, जिसमें पूर्व स्विस टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर के शानदार करियर के आखिरी 12 दिनों की झलक दिखाई गई है। यह प्राइम वीडियो पर 20 जून से स्ट्रीम हो रही है।

  • Image Source : imdb

    मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के लाडले जुनैद खान भी आखिर एक्टिंग जगत में दस्तक दे चुके हैं। जुनैद की पहली फिल्म महाराज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जुनैद खान के साथ ही जयदीप अहलावत, शरवरी और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में हैं।

  • Image Source : imdb

    ट्रिगर वॉर्निंगः अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म में जेसिका अल्बा और एंथनी माइकल हॉल लीड रोल में हैं। कहानी में एक लड़की, जो स्पेशल फोर्स की कमांडो (जेसिका अल्वा) है, अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए वापस आती है। यह 21 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है।