'मेरा प्लेन क्रैश हो गया है', जब काजोल की मां के पास पहुंची बुरी खबर, सन्न रह गई थीं तनुजा

  • Image Source : Instagram

    कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच हाजिर हो चुके हैं। शो के नए एपिसोड में काजोल, कृति सेनन और शहीर शेख पहुंचे, जिनकी फिल्म 'दो पत्ती' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में काजोल ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई है।

  • Image Source : Instagram

    शो के दौरान काजोल ने हाल ही में सालों में उड़ी उनकी मौत की अफवाहों के बारे में खुलकर बात की। 50 वर्षीय अभिनेत्री शनिवार को नेटफ्लिक्स पर ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिखाई दीं और साझा किया कि पांच से 10 साल में एक बार वह अपनी मौत की खबर सुनती रहती हैं।

  • Image Source : Instagram

    इस कबूलनामे ने उनके दो पत्ती के सह-कलाकारों कृति सेनन और शहीर शेख को हैरान कर दिया। काजोल ने आगे बताया कि उनकी मां तनुजा को एक बार फोन आया था जिसमें दावा किया गया था कि काजोल का प्लेन क्रैश हो गया है।

  • Image Source : Instagram

    काजोल अपने बारे में पढ़ी सबसे अजीब खबरों के बारे में बात कर रही थीं, तभी कपिल ने उनसे उनके बारे में पढ़ी सबसे अजीब खबर के बारे में पूछा। जवाब में काजोल बोलीं- 'हां, बहुत बार! ऐसा कई बार हुआ है। सोशल मीडिया से पहले भी ऐसा होता था। किसी ने घर पर मेरी मां को फोन करके बताया कि मेरा प्लेन क्रैश हो गया है। उस समय सोशल मीडिया या फोन नहीं था।'

  • Image Source : Instagram

    काजोल ने आगे कहा- 'इसलिए, मेरी मां को इंतजार करना पड़ा। तो, ऐसा कई बार हुआ है। हाल ही में भी मुझे लगता है कि एक वीडियो वायरल हुआ था कि मेरी मौत हो गई है। यह सबसे अजीब खबरों में से एक थी।'

  • Image Source : Instagram

    काजोल का कहना है कि वह अपने बारे में कभी गूगल पर खबरें नहीं खोजतीं, क्योंकि अगर कोई खबर सामान्य से हटकर खबर होती है, तो उनके करीबी लोग इसे उनके पास ये खबरें भेज देते हैं, इससे पहले कि वह खुद इसे देख पातीं।

  • Image Source : Instagram

    काजोल ने कहा- “मुझे खुद कभी गूगल करने की जरूरत नहीं पड़ी, क्योंकि अगर कोई भी अजीब खबर होती है तो लोग फोन करके मुझे बता देते हैं। कोई न कोई मुझे खबर भेज देगा और कहेगा, 'देखो! तुम्हारे बारे में कुछ अजीब खबर है! क्या हो रहा है?''

  • Image Source : Instagram

    एक्ट्रेस हाल ही में दो पत्ती में नजर आईं। फिल्म में काजोल ने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी। फिल्म को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।