मामा सैफ और मामी करीना संग इनाया का स्पेशल बर्थडे, एक साथ आया पूरा परिवार, बस खली पटौदी खानदान की लाडली की कमी

  • Image Source : Instagram

    पटौदी खानदान हर स्पेशल इवेंट एक साथ सेलिब्रेट करता है। त्योहार से लेकर परिवार के सदस्यों का बर्थडे भी सभी साथ में मनाते हैं। इनकी झलकियां भी सोशल मीडिया पर साझा करने में कोई गुरेज नहीं करते। अब रविवार की रात सभी ने मिलकर सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया का जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

  • Image Source : Instagram

    जी हां, इसकी झलकियां भी तस्वीरों के जरिए सामने आ गई हैं। कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने इसकी तस्वीरें एक कोलेबोरेशन इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए साझा की हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'हैप्पी सेवन।' बता दें, इनाया 7 साल की हो गई हैं और बेहद क्यूट दिखती हैं।

  • Image Source : Instagram

    सामने आई इन तस्वीरों में पूरे परिवार को एक साथ इनाया का बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा जा सकता है। इनाया के मम्मी-पापा के अलावा मामा-मामी सैफ और करीना भी प्यारी तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। मौसी सबा पटौदी भी इन तस्वीरों में दिख रही हैं। इनाया के कजिन भाई तैमूर और जेह भी पार्टी की शान बढ़ा रहे हैं।

  • Image Source : Instagram

    इनाया के बर्थडे पर एक थीम पार्टी रखी गई, इसी के चलते खास डेकोर भी किया गया था। सामने आई तस्वीरों में इनाया एक बेलरीना डांसर की तरह तैयार दिखीं। इसके अलावा उन्होंने केक कटिंग के लिए पिंक फ्रॉक भी कैरी की थी। उन्होंने केक काटने के बाद परिवार के हर सदस्य को अपने हाथों से केक भी खिलाया।

  • Image Source : Instagram

    इन तस्वीरों में सैफ अली खान और करीना कपूर इनाया पर खूब प्यार लुटाते नजर आए। दोनों को इनाया ने अपने हाथों से केक भी खिलाया। कुणाल खेमू पार्टी में आए बच्चों को रिटर्न गिफ्ट देते दिखे। इस दौरान सभी मौजूद बच्चे काफी एक्साइटेड नजर आए। व्हाइट आउटफिट में करीना कपूर काफी प्यारी दिखीं।

  • Image Source : Instagram

    इन तस्वीरों में कुछ लोगों की कमी भी खली। पटौदी खानदान के हर इवेंट में शामिल रहने वाली सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा अली खान भी इनाया के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हुईं। इतना ही नहीं नानी शर्मिला टौगोर भी नदारद नजर आईं। इसके अलावा इब्राहिम अली खान को भी लोगों ने मिस किया।