तलाक के बाद हार्दिक ने पहली बार नताशा के पोस्ट पर दिया रिएक्शन, किया ऐसा कमेंट हो गया वायरल

  • Image Source : Instagram

    एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में तलाक का ऐलान किया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने तलाक की पुष्टि की साथ ही ये भी कहा कि दोनों साथ मिलकर अपने बच्चे की परवरिश करेंगे। जब से कपल ने अपने अलगाव की घोषणा की है, नताशा लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं।

  • Image Source : Instagram

    यूजर उन पर तरह-तरह की भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं। दरअसल, तलाक के ऐलान से पहले ही नताशा बेटे अगस्त्य के साथ अपने घर सर्बिया चली गई थीं। इन दिनों वह बेटे के साथ अपने मायके में जमकर एंजॉय कर रही हैं।

  • Image Source : Instagram

    नताशा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं और बेटे के साथ पोस्ट शेयर कर रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के पोस्ट्स पर रिएक्शन देते हुए उन्हें यूजर निशाने पर ले रहे हैं।

  • Image Source : Instagram

    इस पर अब तक तो हार्दिक पांड्या चुप थे, लेकिन अब अपने एक कमेंट से उन्होंने तमाम ट्रोल्स को जवाब दे दिया है कि भले ही उनका और नताशा का तलाक हो चुका है, लेकिन दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं है।

  • Image Source : Instagram

    हार्दिक पंड्या से अलग होने के बाद नताशा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तो लगातार पोस्ट शेयर कर रही थीं, लेकिन अब उन्होंने डिवोर्स के बाद अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में नताशा बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया के एक थीम पार्क में मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं।

  • Image Source : Instagram

    नताशा के इस पोस्ट ने नेटिजंस का भी ध्यान आकर्षित किया। कई यूजर इस पर रिएक्शन देते दिखे, लेकिन एक कमेंट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। ये कमेंट था हार्दिक पंड्या का।

  • Image Source : Instagram

    जी हां, तलाक के ऐलान के बाद हार्दिक ने नताशा के लेटेस्ट पोस्ट पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक रेड हार्ट इमोजी के साथ नताशा और अगस्त्य की तस्वीरों पर कमेंट किया और अपना प्यार जाहिर किया। इसके साथ ही हार्दिक ने 'ईविल आई' इमोजी का भी इस्तेमाल किया।

  • Image Source : Instagram

    नताशा के पोस्ट पर हार्दिक का ये कमेंट तब आया है, जब सोशल मीडिया पर नताशा को यूजर उनके और हार्दिक के तलाक को लेकर लगातार निशाने पर ले रहे हैं। हार्दिक का कमेंट देखने के बाद कई यूजर नताशा के सपोर्ट में भी आ गए हैं।