8 साल में सिर्फ 6 फिल्म, सपोर्टिंग रोल से रातोंरात बनी स्टार, अब एक्ट्रेस ने इस मामले में रणबीर-अनुष्का को दी मात

  • Image Source : Instagram

    बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर-एक्ट्रेस हैं, जिन्हें अपनी पहली फिल्म से कोई खास पहचान नहीं मिल सकी। इस लिस्ट में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र जैसे स्टार्स के नाम भी शामिल हैं। लेकिन, कभी हार ना मानने की जिद और मेहनत के दम पर ना सिर्फ इंडस्ट्री में इन स्टार्स ने अपनी पहचान बनाई, बल्की आज इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। इन्होंने अपनी किस्मत चमकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन, क्या आप उस एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं, जिनकी डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। अपने 8 साल के करियर में इन्होंने 6 फिल्में कीं, जिनमें से चार में लीड रोल निभाया, लेकिन सफलता मिली एक फिल्म में सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल प्ले करके। 2023 में रिलीज हुई एक फिल्म ने इन्हें रातोंरात स्टार बना दिया।

  • Image Source : Instagram

    अपने 8 साल की करियर में इस एक्ट्रेस ने 6 फिल्में कीं और इसके बाद भी इस एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा और कंगना रनौत जैसे स्टार्स को एक मामले में मात दे दी है। कौन है ये एक्ट्रेस और आखिर इसने किस मामले में इन बड़े स्टार्स को मात दी है, चलिए आपको बताते हैं।

  • Image Source : Instagram

    हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं। वह हैं 30 साल की तृप्ति डिमरी, जिन्होंने 2017 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 2017 से 2023 के बीच 6 फिल्मों में काम किया, कुछ में साइड तो कुछ में लीड रोल में दिखाई दीं। उनके बुलबुल और कला जैसी फिल्मों में उनके काम की तारीफ भी हुई, लेकिन इसके बाद भी वह वो फेम हासिल नहीं कर पाईं जो रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' में साइड रोल निभाकर हासिल कर लिया।

  • Image Source : Instagram

    रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' में छोटे से रोल ने ही तृप्ति डिमरी की तकदीर बदल दी और आज वे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक बन गई हैं, जिनकी झोली में अब कई फिल्में हैं।

  • Image Source : Instagram

    दरअसल IMDb ने एकलिस्ट शेयर की है, जिसमें पिछले दशक में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भारतीय फिल्म स्टार्स को 1 से 100 तक के बीच रेटिंग दी गई है। इस लिस्ट में पहले नंबर पर दीपिका पादुकोण, दूसरे पर सुपरस्टार शाहरुख खान, तीसरे पर ऐश्वर्या राय बच्चन, चौथे पर आलिया भट्ट, पांचवें पर इरफान, छठे पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, सातवें नंबर पर सुशांत सिंह राजपूत, आठवें पर सलमान खान, 9वें पर ऋतिक और दसवें पर अक्षय कुमार हैं।

  • Image Source : Instagram

    इन बड़े स्टार्स के साथ 15वें नंबर पर जगह बनाई है तृप्ति डिमरी ने। 'एनिमल' से पहले जहां कम ही लोग तृप्ति को जानते थे, वहीं इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत चमक गई। हैरान करने वाली बात तो ये है कि इस लिस्ट में उन्होंने रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा जैसे स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है।

  • Image Source : Instagram

    तृप्ति के बाद 16वें नंबर पर तमन्ना भाटिया, 17वें पर रणबीर कपूर, 18वें पर नयनतारा, 19वें पर रणवीर सिंह, 20वें पर अजय देवगन हैं। वहीं लिस्ट में अनुष्का शर्मा का 22वें नंबर पर है।