चुनावी मैदान में हार से टूटे पवन सिंह, पत्नी ज्योति ने बढ़ाया हौंसला, बोलीं- 'इच्छाशक्ति अभी भी है...'

  • Image Source : Instagram

    भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह लोकसभा चुनाव में अपना दम-खम दिखाने के लिए काराकाट से चुनावी मैदान में उतरे थे। पवन सिंह के फैंस को पूरी उम्मीद थी कि पावर स्टार अपनी जीत से अपनी पावर दिखाएंगे, लेकिन पवन सिंह की हार के साथ सभी की उम्मीदों पर पानी फिर गया। बिहार की काराकाट सीट से पावर स्टार अपनी जीत दर्ज नहीं करा पाए।

  • Image Source : Instagram

    ऐसे में कई लोगों के लिए काराकाट लोकसभा सीट का रिजल्ट चौंकाने वाला रहा। क्योंकि, अभिनेता के फैंस को बिलकुल उम्मीद नहीं थी कि पावर स्टार पीछे रह जाएंगे। चुनाव में मिली शिकस्त के बाद भोजपुरी स्टार ने एक पोस्ट शेयर किया और अपने प्रशंसकों का धन्यवाद किया।

  • Image Source : Instagram

    उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- 'हार तो क्षणिक है, हौसला निरंतर रहना चाहिए। हम तो वो हैं जो विजय पर गर्व नहीं करते तथा हर पर खेद और शोक नहीं करते। खुशी और गर्व इस बात पर है कि काराकाट की जनता ने मुझे अपना बेटा-भाई स्वीकार कर इतना प्यार, दुलार और आशीर्वाद दिया। उसके लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।' पावर स्टार के इस पोस्ट के बाद उनकी पत्नी ज्योति का पोस्ट भी सुर्खियों में है।

  • Image Source : Instagram

    ज्योति सिंह ने पवन सिंह की हार के बाद उनका हौंसला बढ़ाया है। स्टार वाइफ ने इंस्टाग्राम पर पावर स्टार के साथ कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ज्योति ने बताया कि अभी भी उनके साहस में कमी नहीं आई है।

  • Image Source : Instagram

    फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'क्या हुआ जो मैदान हार गए। अभी सब कुछ नहीं हारे। वो अदम्य साहस और इच्छाशक्ति अभी भी है।' ज्योति के इस पोस्ट पर पवन सिंह के कई फैंस ने रिएक्शन दिया है, जो ज्योति से सहमत नजर आ रहे हैं। कई यूजर पावर स्टार की हिम्मत बढ़ाते भी नजर आए।

  • Image Source : Instagram

    ज्योति के पोप्ट पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा- 'भैया जी आप हार के भी जीत गये है, लेकिन कराकाट वाले सब गलत किये हैं आपके साथ समझो एक बेटा खो दिये है ये सब।'

  • Image Source : Instagram

    एक और यूजर ने लिखा- 'पवन सिंह भैया जिंदाबाद भाभी जी अगली बार जीत जरूर होगी।' एक और यूजर लिखता है- 'आप पहले भी शेर थे और हमेशा रहेंगे आपको कोई नही झुका सकता है।'