राधिका-अनंत के प्री-वेडिंग में किसने सजाई महफिल, अंबानी परिवार की शादियों में ये विदेशी सितारे पहले ही मचा चुके हैं धूम

  • Image Source : X

    अंबानी परिवार की शानदार समारोहों की मेजबानी की प्रतिष्ठा जगजाहिर है और उनके प्री-वेडिंग कार्यक्रमों में अक्सर दुनिया की कुछ बेहतरीन संगीत प्रतिभाओं द्वारा प्रस्तुतियां देखने को मिली हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हालिया प्री-वेडिंग पार्टी ने इस चलन को जारी रखा, जिसमें बैकस्ट्रीट बॉयज ने एक शानदार यूरोपीय क्रूज पर एक यादगार परफॉर्मेंस दी।

  • Image Source : X

    अंबानी परिवार की शादियों में वैश्विक आकर्षण का तड़का लगाने वाले अंतरराष्ट्रीय सितारों की कोई कमी नहीं रहती है। हॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज अंबानी परिवार के सेलिब्रेशन में चार चांद लगाने पहुंचते हैं। अब तक कई विदेशी सितारों के नाम इस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं, जिस पर एक नजर डालते हैं।

  • Image Source : X

    अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग समारोह के लिए प्रतिष्ठित अमेरिकी बॉय बैंड बैकस्ट्रीट बॉयज ने मंच पर धूम मचा दी। निक कार्टर, होवी डोरो, ब्रायन लिटरेल, एजे मैकलीन और केविन रिचर्डसन से मिलकर बने इस बैंड ने यूरोप भर में घूम रहे क्रूज शिप पर मेहमानों के लिए परफॉर्मेंस दी। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि शकीरा और पिटबुल जैसे विदेशी सितारे भी प्रस्तुतियां देंगे।

  • Image Source : X

    मार्च की शुरुआत में गुजरात के जामनगर में अनंत और राधिका के लिए पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में पॉप सनसनी रिहाना ने धूम मचा दी थी। उनके वीडियो खूब वायरल हुए थे, जिसमें वो नेट ग्रीन ड्रेस में परफॉर्म करती दिखी थीं। ये रिहाना का भारत में पहला परफॉर्मेंस था। सोशल मीडिया इससे भरा पड़ा था।

  • Image Source : X

    'छम्मक छल्लो' गाकर भारत में छाने वाले विदेशी स्टार एकॉन भी गुजरात के जामनगर में अनंत और राधिका के लिए पहले प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में पहुंचे थे। उनकी बीट्स पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सभी सितारे झूमते नजर आए थे। सलमान खान और शाहरुख खान भी इस पर डांस करते दिखे थे।

  • Image Source : X

    ईशा अंबानी की शादी एक भव्य समारोह थी। शादी से पहले के समारोहों में क्वीन बे ने खुद शिरकत की। बेयोंसे का प्रदर्शन एक शानदार दृश्य और संगीतमय प्रदर्शन था, जिसमें सुपरस्टार ने नई दिल्ली स्थित लेबल खोसला जानी द्वारा कस्टम रेड सिल्क ऑर्गेंजा ड्रेस पहनी थी।

  • Image Source : X

    आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की स्विटजरलैंड के सेंट मोरित्ज में हुई प्री-वेडिंग पार्टी में विंटर वंडरलैंड थीम रखी गई थी और इसमें कोल्डप्ले के क्रिस मार्टिन ने परफ़ॉर्मेंस दी थी। गायक ने 'स्काई फुल ऑफ़ स्टार्स' और 'क्लॉक्स' जैसे हिट गानों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मार्टिन ने अमेरिकी डीजे जोड़ी द चेनस्मोकर्स के साथ मिलकर उनके गाने 'समथिंग जस्ट लाइक दिस' को गाया।

  • Image Source : X

    साल 2019 में एडम लेविन के नेतृत्व में मरून 5 ने मुंबई में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के मंगल पर्व समारोह में प्रस्तुति दी। शाम के मुख्य आकर्षण में से एक यह था कि आकाश अपनी दुल्हन को मंच पर लेकर आए, जबकि लेविन ने उनके साथ मरून 5 के लोकप्रिय ट्रैक गाए, जिसमें उनका नया हिट 'गर्ल्स लाइक यू' भी शामिल था।