आखिरी एक-दूजे के हो ही गए डिंपी और टीटू, क्या अनुपमा के चलते फिर फिरेगा वनराज के प्लान पर पानी

  • Image Source : Instagram

    'अनुपमा' में इन दिनों टीटू और डिंपी की शादी को लेकर बवाल मचा हुआ है। वहीं दूसरी तरह अनुपमा और अनुज फिर एक बार करीब आ रहे हैं। शो के हालिया ट्रैक को देखकर जाहिर हो रहा है कि टीटू और डिंपी के एक होने के साथ ही अनुज और अनुपमा की लाइफ भी पटरी पर लौट आएगी और दोनों पहले की तरह ही एक-दूजे के हो जाएंगे।

  • Image Source : Instagram

    दरअसल हालिया एपिसोड्स में दिखाया गया है कि श्रुति का भेद अनुज के सामने खुल गया है और अनुज की नजरों से अब श्रुति गिर गई है। साथ उसने सारे संबंध भी श्रुति से तोड़ लिए हैं। ऐसे में एक बार फिर अनुपमा और अनुज करीब आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ वनराज शाह को टीटू का सच भी पता चलने वाला है।

  • Image Source : Instagram

    वनराज को टीटू पर शक है कि वो कुछ बड़ी बात छिपा रहा है। दरअसल टीटू अनाथ नहीं है। उसने सभी सच छिपाया है। कहानी कुछ ऐसी है कि टीटू की मां ने उसके पिता की हत्या कर दी है। पिता के मां को प्रताणित करने के चलते वो पागल हो गई और पति की हत्या कर दी।

  • Image Source : Instagram

    अब इसी के चलते टीटू की मां जेल में है। इस बात की भनक वनराज को लग गई है और इसी के चलते वो अपने एक पुलिस दोस्त मामले का पता लगाने के लिए कहता है जिसके बाद केस की फाइल भी उसके हाथ लग गई है। इस बात को मुद्दा बनाकर वो टीटू की शादी डिंपी के साथ नहीं होने देना चाहता।

  • Image Source : Instagram

    अब टीटू और डिंपी की शादी को रोकने के लिए वनराज हर दिन नई चाल चल रहा है, लेकिन आने वाले एपिसोड में आप देखें कि वनराज के प्लान पर पानी फिरेगा और टीटू-डिंपी एक-दूजे के हो जाएंगे। अनुपमा भी इस दौरान टीटू-डिंपी का साथ देती नजर आएगी।

  • Image Source : Instagram

    फिलहाल शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं, जिसमें जयमाल से लेकर मंडप होती शादी नजर आ रही है। वनराज शाह भी फैमिली फोटो में खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर जाहिर हो रहा है कि अनुपमा के परिवार में एक बार फिर खुशी लौटने वाली है।