आलिया भट्ट की ननदों ने अपनी शादी में पहने थे ऐसे जोड़े, पूरी इंडस्ट्री में हुई थी ब्राइडल लुक की चर्चा

  • Image Source : Instagram

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 2022 के हॉट टॉपिक्स में थी। कपल ने सिर्फ अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की, इनके लुक की भी खूब चर्चा हुई। हालांकि, कपूर सिस्टर्स की भी शादी इनके भाई-भाभी से कम चर्चा में नहीं रही।

  • Image Source : Instagram

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 2022 में शादी की, जिसकी खूब चर्चा हुई। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की ढेरों तस्वीरें वायरल हुईं, जिन्हें देखकर कपल के फैंस खुशी से झूम उठे। शादी में रणबीर ने जहां आइवरी शेरवानी पहनी थी तो वहीं आलिया ने साड़ी पहनकर सबके दिलों में घर कर लिया।

  • Image Source : Instagram

    आलिया-रणबीर की शादी बेशक 2022 की सबसे चर्चित शादियों में से थी, लेकिन भाई-भाभी की शादी की ही तरह कपूर सिस्टर्स की शादियां भी कम लाइमलाइट में नहीं रहीं।

  • Image Source : Instagram

    भाभी आलिया भट्ट के फैशन और ब्राइडल लुक के रणबीर कपूर की बहनों के ब्राइडल लुक भी कम खूबसूरत नहीं थे। रिद्धिमा से लेकर करीना तक ने अपनी शादी में गजब जोड़े पहने थे।

  • Image Source : Instagram

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें तो आपने खूब देखी होंगी, लेकिन क्या आपको आलिया की ननदों यानी रिद्धिमा, करिश्मा और करीना के ब्राइडल लुक याद हैं। अगर नहीं तो चलिए यहां देखें आपको दिखाते हैं कि रणबीर की बहनों ने शादी में क्या पहना था।

  • Image Source : Instagram

    रणबीर कपूर की चचेरी बहन करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी। करिश्मा ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना था। उनका लहंगा हैवी जरी, स्टोन और डायमंड वर्क से लदा था, कुर्ती लुक चोली और लहंगे में करिश्मा परफेक्ट ब्राइड लग रही थीं। उस दौर में करिश्मा का ब्राइडल लुक खूब चर्चा में था।

  • Image Source : Instagram

    रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भले फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन फैशन के मामले में वह किसी से कम नहीं हैं। अपनी शादी में भी वह किसी परी की तरह लग रही थीं। रिद्धिमा ने शादी में खूबसूरत लाल रंग का जोड़ा पहना था, जो एक दम रॉयल लकु दे रहा था।

  • Image Source : Instagram

    आलिया की ननदों में करीना कपूर का ब्राइडल लुक सबसे ज्यादा चर्चा में था। करीना ने 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी और शादी में उन्होंने अपनी सास शर्मिला टैगोर का पुराना सिल्क जरी लहंगा पहना था। उनका ये रॉयल लुक खूब वायरल हुआ था।