पति रणबीर की ब्लॉकबस्टर फिल्म से हुई 'जिगरा' की तुलना, दिल जीत लेगा एक्ट्रेस का जवाब

  • Image Source : Instagram

    आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। जब से फिल्म का टीजर जारी किया गया है, इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना स्क्रीन साझा कर रहे हैं, जो फिल्म में अभिनेत्री के भाई के रोल में हैं। फिल्म के टीजर-ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और आलिया के फैंस ने तो अभी से इसे ब्लॉकब्टर घोषित कर दिया है। फैंस उन्हें बड़ी स्क्रीन पर फिर एक्शन करते देखने के लिए बेताब हैं।

  • Image Source : Instagram

    इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद से ही फैंस ने इसकी तुलना रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' से शुरू कर दी, जिस पर अभिनेत्री ने खुद प्रतिक्रिया दी है। आलिया भट्ट ने कहा कि उनकी अपकमिंग फिल्म जिगरा और उनके पति रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के बीच एकमात्र विषय जो समान है, वह है हीरो का किसी अपने के लिए किसी भी हद तक जाना।

  • Image Source : Instagram

    अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें दोनों फिल्मों के बीच तुलना के बारे में पता है, लेकिन इसमें ज्यादा कुछ नहीं है। जबकि जिगरा में एक बहन (आलिया) अपने जेल में बंद भाई (वेदांग रैना) को मौत से बचाने के लिए सभी बाधाओं को पार करती है, जबकि एनिमल में एक बेटा (रणबीर) उन लोगों से बदला लेने के लिए कठोर कदम उठाता है जिन्होंने उसके पिता (अनिल कपूर) की हत्या करने की कोशिश की थी।

  • Image Source : Instagram

    आलिया ने जिगरा और एनिमल की तुलना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'मैं जानती हूं कि लोग दोनों फिल्मों की तुलना कर रहे हैं, लेकिन इन दोनों फिल्मों में बहुत अधिक समानताएं नहीं हैं। यह सिर्फ एनिमल या जिगरा के बारे में नहीं है।'

  • Image Source : Instagram

    'कई फिल्मों में एक सामान्य विषय को दिखाया गया है और वो है किसी अपने के लिए कुछ कर जाने का जज्बा। यह अपने आप में एक जॉनर है। इस तरह की कई फिल्में बनाई गई हैं, इसलिए उस एक पहलू को छोड़कर, दोनों फिल्मों के बीच कोई सीधी समानता नहीं है।'

  • Image Source : Instagram

    अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कैसे वह और रणबीर एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं। आलिया ने कहा- "मैं यह नहीं कहूंगी कि हमारे बीच कोई कॉम्पटीशन नहीं है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मेरे पति मेरे सबसे अच्छे दोस्त और एक शानदार एक्टर भी हैं। हम अक्सर एक-दूसरे से अपनी फिल्मों और सीन्स पर चर्चा करते हैं।"

  • Image Source : Instagram

    "मैंने गंगूबाई काठियावाड़ी और जिगरा के बारे में बात की। जब भी मुझे कोई कन्फ्यूजन होता है, मैं उनके साथ इस पर चर्चा करती हूं और एनिमल के दौरान ठीक ऐसा ही उन्होंने भी किया।"