आलिया-रणबीर की बेटी राहा से प्रियंका चोपड़ा की मालती तक, ये हैं बॉलीवुड के सुपर क्यूट स्टारकिड्स

  • Image Source : Instagram

    इन दिनों जितने बॉलीवुड सेलिब्रिटी चर्चा में रहते हैं, उतने ही उनके बच्चों के भी चर्चे होते हैं। फिर चाहे आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बेटी राहा हों या करीना कपूर खान-सैफ अली खान के लाडले तैमूर और जेह, सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों-वीडियो की भरमार है।

  • Image Source : Instagram

    फैंस भी स्टार किड्स की एक झलक को बेताब दिखाई देते हैं, तभी तो जब भी पैप्स इनकी तस्वीरें-वीडियो शेयर करते हैं, धड़ाधड़ लाइक कमेंट्स आने लगते हैं। तो चलिए आपको मिलाते हैं बॉलीवुड के कुछ बेहद क्यूट स्टारकिड्स से, जो इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स के चहेते बने हुए हैं।

  • Image Source : Instagram

    राहा कपूर- आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा बॉलीवुड की सबसे क्यूट स्टारकिड्स में से एक हैं। उनकी नीली आंखें और क्यूट चेहरा अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। ऐसे में पैप्स भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

  • Image Source : Instagram

    देवी ग्रोवर- बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की बेटी देवी दो साल की हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियो खुद बिपाशा भी शेयर करती रहती हैं। देवी पर भी फैंस खूब प्यार बरसाते हैं।

  • Image Source : Instagram

    मालती मैरी जोनासः प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की प्यारी बेटी मालती भी नेटिजंस की फेवरेट हैं। प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं जब वह कभी भारत अपनी बेटी को लेकर आती हैं तो पैप्स को कभी उनकी तस्वीरें क्लिक करने से नहीं रोकतीं।

  • Image Source : Instagram

    तैमूर और जेह- करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बच्चे तैमूर और जेह पर तो अक्सर ही फैंस की निगाहें टिकी रहती हैं। सैफ-करीना भी कभी पैप्स को अपने बच्चों को कैमरे में कैद करने से नहीं रोकते।

  • Image Source : Instagram

    मीशा और जैन- शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे मीशा और जैन हैं, जिन्हें कपल पैप्स की नजरों से दूर ही रखता है। हालांकि, कई बार पैप्स उन्हें अपने कैमरे में कैद करने में सफल रहे। फैंस भी मीशा और जैन की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

  • Image Source : Instagram

    इमारा खान- इमरान खान पिछले दिनों अवंतिका मलिक से अपने तलाक को लेकर चर्चा में थे। इमरान और अवंतिका ने 2011 में शादी की थी और 2019 में अलग हो गए। 2014 में अवंतिका ने इमारा को जन्म दिया था, एक्टर ने सालों पहले फैंस को अपनी बेटी की झलक दिखाई थी, लेकिन उसके बाद से उन्होंने इमारा की कोई तस्वीर शेयर नहीं की। इमारा की क्यूटनेस फैंस के बीच खूब चर्चा में थी।