ऐश्वर्या राय ने दिखाई शादी की ऐसी निशानी, तलाक की अफवाहें उड़ाने वालों की हो गई बोलती बंद

  • Image Source : Instagram

    बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय अक्सर बेटी आराध्या के साथ ही नजर आती हैं। एक्ट्रेस पति अभिषेक बच्चन के साथ कम ही नजर नहीं आती हैं। ऐश्वर्या राय के साथ बच्चन परिवार भी आज कल कम ही दिखाई देता है। इसी को देखते हुए बॉलीवुड के गलियारों में एक अफवाह जोर पकड़े हुए हैं। कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं है।

  • Image Source : Instagram

    ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अनबन की खबरें तो काफी महीनों से बनी हुई हैं, लेकिन कई मौकों पर ये तूल पकड़ लेती हैं। अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय के आराध्या के साथ पहुंचने से दोबारा शुरू हुई चर्चा को हवा बच्चन परिवार के एक साथ पहुंचने से मिली। इसके बाद गणेश उत्सव पर ही ऐश्वर्या राय अपनी मां और बेटी के साथ ही नजर आईं। फिर SIIMA 2024 जैसे खास मौके पर जब लोगों ने अभिषेक के साथ की उम्मीद की तो भई ऐश्वर्या अकेले ही दिखीं।

  • Image Source : Instagram

    SIIMA 2024 का इवेंट दुबई में आयोजित हुई था, जहां ऐश्वर्या राय ब्लैक और गोल्डन गाउन पहने पहुंची थीं। बेटी आराध्या के साथ बिताए उनके यादगार पल सोशल मीडिया पर छाए रहे। इस दौरान लोगों की नजर उनकी रिंग फिंगर पर पड़ी और उनकी शादी की अंगूठी नजर नहीं आई। लोगों ने इसे भी शादी में गड़बड़ का संकेत मान लिया और सोशल मीडिया पर खिटपिट की चर्चा शुरू कर दी।

  • Image Source : Instagram

    अब एक्ट्रेस पेरिस फैशन वीक पहुंची हैं और उन्होंने हेटर्स और अफवाहें फैलाने वालों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने बिना बोले ही लोगों की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने अपनी शादी की खास निशानी दुनिया को दिखाई है। ये कोई और चीज नहीं बल्कि उनकी शादी की स्पेशल इंगेजमेंट रिंग है, जो पिछले इवेंट में उनकी उंगली में नजर नहीं आई थी। एक्ट्रेस अपनी इस रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

  • Image Source : Instagram

    ऐश्वर्या राय के हाथों में शादी की रिंग देखने के बाद उनके फैंस राहत की सांस ले रहे हैं। लोगों को अब अहसास हो गया है कि एक्ट्रेस और अभिषेक बच्चन के बीच सब ठीक है। कई फैंस ने कहा कि दोनों की जोड़ी को नजर न लगे। वहीं कई लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने अपनी अंगूठी को सिर्फ लोगों की बोलती बंद करने के लिए फ्लॉन्ट किया है।

  • Image Source : Instagram

    बता दें, हर साल की तरह इस बार भी ऐश्वर्या राय पेरिस फैशन वीक में पहुंची हैं। ऐश्वर्या राय के साथ उनकी बेटी आराध्या भी एक बार फिर उनके साथ इस शो का हिस्सा बनेंगी। ऐश्वर्या को रैंप पर वॉक करता देखना काफी खूबसूरत होने वाला है। पेरिस फैशन वीक में एक्ट्रेस के बेहद शानदार लुक हर साल देखने को मिलते हैं।

  • Image Source : Instagram

    आखिरी बार 'पोन्नियिन सेल्वान' में नजर आईं ऐश्वर्या राय बीते साल भी पेरिस फैशन वीक का हिस्सा बना थी। उसी इवेंट से ही अभिषेक और बच्चन परिवार संग खिटपिट की अफवाहों ने जोर पकड़ा था। बीते साल भी एक्ट्रेस बेटी के साथ ही इस शो का हिस्सा बनी थीं। अभिषेक बच्चन और परिवार का कोई भी सदस्य उनके साथ मौजूद नहीं था।