इमरान खान ने बनाया ड्रीम हाउस, नेचर के बीच देख सकते हैं सनसेट और सनराइज, घर के अंदर का नजारा भी है सुहाना

  • Image Source : X

    चार्मिंग लुक्स और चॉकलेटी चेहरे वाले वाले एक्टर इमरान खान ने ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली फिल्म से ही इमरान खान रातों रात स्टार बन गए थे। इस फिल्म में उनके साथ जेनेलिया डिसूजा नजर आई थीं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पंसद आई थी।

  • Image Source : x

    वहीं ‘जाने तू या जाने ना’ के बाद वह 'डेल्ही बेली', 'मेरे ब्रदर की दुल्हन', 'आई हेट लव स्टोरीज' जैसी कई और शानदार फिल्मों में नजर आए। लेकिन इन दिनों इमरान खान लंबे समय के फिल्मी पर्दे से दूर हैं। हालांकि वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं।

  • Image Source : Instagram

    अब हाल ही में इमरान ने अपनी लाइफ के उस खूबसूरत फेज को फैंस के साथ शेयर किया है। इमरान ने बताया है कि उनके सपनों का महल तैयार हो गया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ड्रीम हाउस की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

  • Image Source : Instagram

    इमरान ने अपने घर की नींव रखने से लेकर घर बनने तक की झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं। जिसमें आप उनके विला का नजारा देख सकते हैं। इमरान ने अपना ये ड्रीम हाउस जंगल के बीचोंबीच बनवाया है,जिसके दोनों तरफ दो नदियां और चट्टान हैं।

  • Image Source : Instagram

    वहीं इमरान के घर के अंदर का नजारा देख तो आप सब हैरान हो जाएंगे। वो इसलिए, क्योंकि इस खूबसूरत और आलीशान विला को खुद इमरान खान ने ही डिजाइन किया है।

  • Image Source : Instagram

    जी हां, उन्होंने ही साइट से लेकर घर के इंटीरियर तक एक-एक चीज चुनी, और तय किया कैसे कहां क्या होगा। इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद अपने पोस्ट में किया है और बताया कि वो एक आलीशान वेकेशन विला नहीं, बल्कि एक ऐसा घर बनाना चाहते थे जो नेचर से प्रेरित हो। इमरान खान एक ऐसा घर बनाना चाहते थे, जहां से वो नेचर की खूबसूरती को देख सकें।

  • Image Source : Instagram

    इमरान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने घर की फोटो सीरीज शेयर करते हुए लिखा है कि- उन्हें ये घर बनवाने में सालों लगे। उन्होंने बताया कि पहले साल उन्होंने लोकेशन पर जाकर वहां सनराइज और सनसेट देखा, बारिश के दौरान नदियों के फ़्लो को समझा और वहां बदलते मौसम को देखा।

  • Image Source : Instagram

    इसके बाद इमरान ने घर का स्केच तैयार किया। इसके बाद एक कॉन्ट्रेक्टर और स्ट्रक्चरल इंजीनियर से बात करने के बाद, उन्होंने कंक्रीट स्लैब रखने की बजाय उस जगह पर इस्तेमाल होने वाले क्लासिक तरीकों का इस्तेमाल किया। इमरान ने बताया कि उन्हें इस प्रोसेस में काफी मजा आया। क्योंकि उन्होंने इस घर को खुद बनाया है, इसलिए इसकी कीमत पहले से बने विला से भी कम पड़ी।