A
Hindi News मनोरंजन टीवी शादी के 6 साल बाद मां बनी एक्ट्रेस, पैदा होते ही बेटी को हुआ जॉन्डिस, डिलीवरी 8 दिन बाद छलका दर्द

शादी के 6 साल बाद मां बनी एक्ट्रेस, पैदा होते ही बेटी को हुआ जॉन्डिस, डिलीवरी 8 दिन बाद छलका दर्द

टिन्सेल टाउन के पावर कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने 19 अक्टूबर को अपने पहले बेबी का स्वागत किया। अब बेबी गर्ल के जन्म के 8 दिन बाद एक्ट्रेस ने हेल्थ अपडेट देते हुए खुलासा किया है कि उनकी बेची को जॉन्डिस हुआ।

Yuvika Chaudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM युविका चौधरी

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने 19 अक्टूबर को अपने पहले बेबी का स्वागत किया। एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया था। बेबी गर्ल के जन्म के दो दिन बाद युविका ने ये खुशखबरी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। साथ ही बच्ची की पहली झलक भी पोस्ट की, जिसमें प्रिंस भी दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि बच्ची को जन्म देने के बाद उन्हें कई तरह के बदलाव का अनुभव हो रहा है। वह अपने YouTube चैनल पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी जिंदगी के बारे में हर छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं, जिसमें उन्हें अपने मां बनने की जर्नी की झलक दिखाई है।

एक्ट्रेस की बेटी को हुआ जॉन्डिस

युविका चौधरी ने अपने नए व्लॉग में बताया कि कैसे वह सी-सेक्शन डिलीवरी के कारण शारीरिक दर्द से गुजर रही हैं। हाल ही में, युविका ने एक नया व्लॉग पोस्ट किया और बताया कि कैसे वो अपनी बेटी को लेकर अस्पताल से छुट्टी लेने वाले थे। लेकिन, तभी उनकी बेटी को पीलिया हो गया। इसलिए, युविका अपनी बेटी के साथ थीं और उसका इलाज करवाते समय उसकी देखभाल कर रही थीं। मां बनने के बाद की भावनाओं के बारे में बात करते हुए, युविका ने बताया कि वह बहुत दर्द से गुजर रही हैं और यह पहली बार है जब वह अपनी बेटी के साथ अकेली हैं क्योंकि प्रिंस नरूला 'एमटीवी रोडीज' में बिजी हो गए हैं।

डिलीवरी 8 दिन बाद छलका दर्द

युविका ने बताया कि अगर वह अपने बच्चे की देखभाल करना चाहती हैं तो उन्हें अपने खान-पान का भी ध्यान रखना होगा। उन्होंने आगे बताया कि सी-सेक्शन डिलीवरी की वजह से उनकी रिकवरी बहुत धीमी हो गई है। वीडियो के अंत में युविका ने हेल्दी डाइट और लाइफ के लिए खुद के बारे में सोचने के लिए कहा है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि सी-सेक्शन डिलीवरी के कारण उन्हें चलने में भी परेशानी हो रही है और बेटी भी धीरे-धीरे ठीक हो रही है।

युविका चौधरी-प्रिंस नरूला ने बच्ची का किया स्वागत

युविका और प्रिंस ने 19 अक्टूबर, 2024 को अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन हैं। 20 अक्टूबर, 2024 को पोस्ट किए गए अपने YouTube वीडियो में, युविका ने साझा किया कि उनके डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने के लिए कहा था, लेकिन वह चाहती थीं कि उनके पति प्रिंस उनके साथ रहें क्योंकि आने वाले हफ्तों में उन्हें रोडीज की शूटिंग से एक दिन की छुट्टी मिल सकती है। हालांकि, चीजें वैसी नहीं हुईं जैसी वह चाहती थीं।