A
Hindi News मनोरंजन टीवी सीधी-सादी दयाबेन का ये मॉडर्न अंदाज देख रह जाएंगे हक्का-बक्का, शॉर्ट स्कर्ट में दिशा वकानी दिखीं कातिलाना

सीधी-सादी दयाबेन का ये मॉडर्न अंदाज देख रह जाएंगे हक्का-बक्का, शॉर्ट स्कर्ट में दिशा वकानी दिखीं कातिलाना

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में दिशा वकानी फैंस को अपने चुलबुले अंदाज से एंटरटेन करती हुईं नजर आती थीं। इस शो में वो एक सीधी-सादी महिला के किरदार में दिखती थीं,जो हमेशा साड़ी में ही दिखती थीं। लेकिन हाल ही में हमारे हाथ दयाबेन की कुछ ऐसी तस्वीरें लगी हैं, जिसमें उनका मॉडर्न अंदाज देख आप हक्का-बक्का रह जाएंगे।

दयाबेन का ये मॉडर्न...- India TV Hindi Image Source : DESIGN दयाबेन का ये मॉडर्न अंदाज उड़ा देगा आपके होश

दिशा वकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का रोल प्ले कर सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं। दिशा वकानी किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं वह अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से लेकर फनी डायलॉग्स से सभी को हंसाने के लिए फेमस हैं। इसी बीच दयाबेन के फैंस के लिए हम उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए है, जिसमें आप उनका मॉडर्न अंदाज देख हैरान होने वाले हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देखकर एक बार को तो आप पहचान नहीं पाएंगे कि ये 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सीधी-सादी दिखने वाली दयाबेन हैं।

दयाबेन का दिखा कातिलाना अंदाज

दरअसल, हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन यानी दिशा वकानी की कुछ पुरानी तस्वीरें हमारे हाथ लगी हैं। इन तस्वीरों में दिशा वकानी वेस्टर्न लुक में गजब ढाती हुई दिख रही हैं। चेक शॉर्ट स्कर्ट के साथ क्राॅप टाॅप पहने दिशा इन तस्वीरों में कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई गजब दिख रही हैं। तस्वीरों में उनका अंदाज लोगों के होश उड़ा देने वाला है। एक बार को तो इन तस्वीरों को देख कोई भी धोखा खा जाए कि दयाबेन है। लेकिन ये सच है ये तस्वीरें दयाबेन की ही हैं, जिसमें वो अपने ग्लैमरस लुक से लोगों के हाश उड़ा रही हैं। 

Image Source : xदयाबेन का ये मॉडर्न अंदाज उड़ा देगा आपके होश

दयाबेन के बारे में

बता दें कि दिशा वकानी को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के दयाबेन के किरदार के लिए जाना जाता है। इस शो में उन्होंने दयाबेन के किरदार में अपनी उम्दा अदाकारी से इस रोल को आइकॉनिक बना दिया।  हालांकि लंबे समय से वह इस शो में नजर नही आई हैं। परिवार और बच्चों की देखभाल के कारण दिशा ने साल 2017 में इस शो को छेड़ दिया था। हालांकि फैंस आज भी इस शो में उनके वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।