A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा का रिश्ता बचाएगा ये शख्स, रूही का खुलेगा राज

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा का रिश्ता बचाएगा ये शख्स, रूही का खुलेगा राज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा-अरमान का तलाक रोकने के लिए एक नई एंट्री होने वाली है। वहीं समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित की केमिस्ट्री भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। शो में बड़ा ड्रामा होने वाला है रूही का सच सबको पता चलने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल में इन दिनों जबरदस्त नाटक देखने को मिल रहा है। अरमान और अभिरा का तलाक होने वाला है, लेकिन उसके पहले शो में धमाका होने वाला है। दोनों की शादी तोड़ने के लिए रूही और दादी सा रोज नए-नए प्लान बना रही है, लेकिन फिर भी अभिरा-अरमान को अलग नहीं कर पा रहे हैं। वहीं शो में अब एक ऐसी एंट्री होने वाली है, जिसके बाद रूही का सच सबको पता चल जाएगा। इतना ही नहीं अरमान और अभिरा का तलाक भी नहीं होगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है कोर्ट रूम ड्रामा

अरमान और अभिरा की शादी एक साल के पहले ही टूट जाएगी, लेकिन पोद्दार परिवार में कुछ लोग उन दोनों की शादी को बचाने के लिए रोज नया नाटक करते हैं। वहीं दादी सा और रूही उनका तलाक कराने की पूरी कोशिश कर रही है। आने वाले एपिसोड में हम अरमान और अभिरा को लड़ते हुए देखेंगे। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में, हमने देखा कि अरमान (रोहित पुरोहित) और अभीरा (समृद्धि शुक्ला) कठघरे में हैं जहां तलाक की कार्यवाही हो रही है।

अरमान-अभिरा की दूसरी बार होगी शादी

जज अभिरा और अरमान से पूछते हैं कि क्या उन्हें शादी के लिए मजबूर किया गया था। जबकि अरमान न कहता है और अभिरा हां कहती है। ये सुन अरमान हैरान रह जाता है और जानना चाहता है कि अभिरा ने झूठ क्यों बोला है। वह अदालत के बाहर अभिरा से लड़ाई करता है, लेकिन वह सच बताने से इनकार कर देती है। बाद में घर पर विद्या और रूही अरमान को अभीरा के पास जाने से रोकने की कोशिश करेंगी। वहीं अब रोहित की एंट्री होने वाली है, जिसके बाद सब लोग अभिरा-अरमान के तलाक की बात भूल जाएगे।

रूही का खुलेगा राज 

अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलता है कि अरमान-अभिरा को पकड़ लेता है और गुस्से में उस पर पानी डाल देता है। अभिरा हैरान हो जाती है। वह उसे बताती है कि पोद्दार परिवार में हर कोई उससे नफरत करता है। दादीसा, रूही और यहां तक कि अरमान भी उसे हमेशा ताना मारता है। इन सब नाटक के बाद वह अरमान से पूछती है कि वह उससे नाराज क्यों है उसने कोर्ट में झूठ बोला इसलिए या फिर कुछ और बात है। इन सबके बीच अरमान अपने और रूही के बारे में सच बता देता है।