A
Hindi News मनोरंजन टीवी yeh rishta kya kehlata hai के अरमान की बढ़ीं मुश्किलें, अभिरा-रूही ने नाक में किया दम

yeh rishta kya kehlata hai के अरमान की बढ़ीं मुश्किलें, अभिरा-रूही ने नाक में किया दम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की समृद्धि शुक्ला, गर्विता साधवानी और रोहित पुरोहित ने राजन शाही और टीम के साथ कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अभिरा और रूही की हरकतें देख अरमान सर पकड़ लेता है।

YRKKH, yeh rishta kya kehlata hai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सबसे लंबे समय से चल रहा टीवी शो है। इस शो को 2009 से ही खूब प्यार मिल रहा है। सीरियल के चार सीजन आ चुके  है, जिसमें बहुत खूबसूरत कहानियां दिखाई गई हैं। हिना खान और करण मेहरा उर्फ ​​अक्षरा-नैतिक को आठ साल तक प्यार मिला। बाद में, शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने नायरा और कार्तिक के रूप में एंट्री की। उसके बाद, हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ ने अभिमन्यु-अक्षरा बन धूम मचा दी। अब, कहानी में अभिरा और अरमान ने कमान संभाली है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की चौथी जनरेशन का एक लेटेस्ट फनी फोटोशूट सामने आया है, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

अभिरा-रूही से परेशान हुआ अरमान

समृद्धि और रोहित की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। शो में तीसरी लीड के रूप में गर्विता साधवानी भी धमाका कर रही हैं। वहीं अभिरा-अरमान और रूही की साथ में मस्ती करते हुए तस्वीरें सामने आई है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने तीनों की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अभिरा और रूही, अरमान को परेशान करते नजर आ रहे हैं।

रोहित पुरोहित की बढ़ीं मुश्किलें

निर्माता राजन शाही और उनकी टीम ने समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी के साथ कुछ मजेदार शूट कर रहे हैं। डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शंस ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरों को शेयर किया है उसमें राजन शाही की बेटी ईशा शाही भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में, समृद्धि और गर्विता हाई फाइव देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि रोहित अपना सिर पकड़े दिख रहे हैं।

राजन शाही ने दी खुशखबरी

समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी और टीम संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि रोहित इतना बोर क्यों हो रहे हैं? बहुत जल्द कुछ खास आने वाला है, देखते रहिए! #Yrkkh #directorskutproduction #rohitpurohit #samriddhishukla #garvitasadhwani #yehrishtakyakehlatahai #youtube'। वहीं लोगों को हाल ही के एपिसोड बहुत पसंद आए हैं, जिसमें अरमान को अभिरा के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ और उसने रूही के साथ अपनी शादी तोड़ दी थी।