A
Hindi News मनोरंजन टीवी YRKKH की दादी सा ने दिखाया दम, 62 की उम्र में जिम में मारे डेडलिफ्ट, देखकर हैरान अभिरा और अरमान

YRKKH की दादी सा ने दिखाया दम, 62 की उम्र में जिम में मारे डेडलिफ्ट, देखकर हैरान अभिरा और अरमान

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की दादी सा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है। इस वीडियो में दादी सा डेड लिफ्ट मारती नजर आ रही हैं। जिसे देखने के बाद अभिरा और अरमान भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए।

anita raaj- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ये रिश्ता क्या कहलाता है में दादी सा का किरदार निभाती हैं अनीता राज

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' करीब 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरीयल की शुरुआत 2009 में हुई थी और आज भी ये दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। सीरियल में इन दिनों समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित लीड रोल में नजर आ रहे हैं और हर दिन इस सीरियल में नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड दर्शकों के लिए काफी एंटरटेनिंग होने वाले हैं, क्योंकि सीरियल में आए दिन उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। इस बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है कि दादी सा का एक वीडियो काफी सुर्खियों में है। सीरियल में दादी सा का किरदार अनीता राज निभा रही हैं, जो रियल लाइफ में काफी फिटनेस फ्रीक हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

62 साल की हैं अनीता राज

पर्दे पर एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभाने वाली अनीता राज 62 साल की हैं और रियल लाइफ में काफी फिट हैं और वह रोजाना वर्कआउट करती हैं, जिसकी झलक वह सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। इस बीच अनीता राज ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर किसी नौजवान को भी शर्म आ जाए। अनीता राज ने शनिवार को अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें वह हेवी वेट के साथ डेडलिफ्ट मारती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

डेड लिफ्ट मारते दिखीं अनीता राज

वीडियो में अनीता राज ब्लैक कलर के जिम वियर में नजर आ रही हैं और किलर अंदाज में वेट लिफ्ट कर रही हैं। अनीता राज ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'पागलों की तरह ट्रेनिंग करिए, या फिर जैसे हैं वैसे ही बने रहिए'। इस वीडियो पर ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कलाकारों ने भी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो पर रूही का किरदार निभाने वाली गर्विता साधवानी ने जो कमेंट किया है, उसके भी काफी चर्चे हैं। गर्विता ने लिखा- 'अगर आप ऐसे करेंगी तो हम बच्चे कहां जाएंगे।'

Image Source : Instagramअनीता राज ने मारे डेडलिफ्ट

अनीता राज के वीडियो के कायल हुए समृद्धि और रोहित

गर्विता के अलावा सीरियल में अभिरा का किरदार निभाने वाली समृद्धि शुक्ला ने भी अनीता राज के वीडियो पर रिएक्शन दिया है और लिखा- 'आप हमारे लिए प्रेरणा हैं। और आप बहुत क्यूट लग रही हैं।' शो में अरमान का किरदार निभाने वाले रोहित ने भी कमेंट किया है और लिखा- 'अब ये हमारे लिए थोड़ा निराशाजनक हो गया है।' वहीं अनीता राज के कई फैंस ने भी उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है और उनकी जमकर तारीफ की है।