A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान की मां होगी विधवा! क्या अभिरा बचा पाएगी माधव की जान?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान की मां होगी विधवा! क्या अभिरा बचा पाएगी माधव की जान?

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में दादी सा ​​अरमान से कहती हैं कि वह उस लड़की के लिए अपने ही परिवार को तकलीफ दे रहा है। वहीं राजन शाही के सीरियल में खतरनाक मोड़ देखने को मिलने वाला है। माधव को गोली लग जाती है और उसे बचाने के लिए अभिरा रक्तदान करती है।

YRKKH, yeh rishta kya kehlata hai- India TV Hindi Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है, जिसेक बाद अरमान का पूरा परिवार बर्बाद हो जाएगा। विद्या अपने बेटे रोहित को खोने के बाद अब अपने पति माधव को तड़प-तड़प कर मारता देखेगी। आज के एपिसोड में दादी सा ​​अरमान से कहती हैं कि वो उस लड़की की वजह से अपने परिवार को नुकसान पहुंचा रहा है। अरमान कहता दिखाई देगा कि अगर उन्हें अपने परिवार को नुकसान पहुंचाना होता तो वो कोर्ट में सीसीटीवी फुटेज दिखाते और फूफा सा का लाइसेंस रद्द करवा देते। मंदिर में रूही को अरमान का फोन आता है और वो कहता है कि वो पोद्दार फर्म छोड़ देगा और अगर वो चाहे तो केस फूफा सा को सौंप देगा।

संजय की होगी दुर्दशा

हालांकि रूही कहती है कि वो चाहती है कि अरमान केस को संभाले। मंदिर में रूही अभिरा से टकराती है और अभिरा कहती है कि उसके पास बकवास करने का समय नहीं है। रूही उससे कहती है कि प्यार ने उसे इतना कुछ दिया है तो वो उसे क्यों नहीं देख पाती? अभिरा कहती है कि उसका करियर उसके लिए बहुत मायने रखता है और रूही कहती है कि अरमान ने उसके लिए पोद्दार फर्म से इस्तीफा दे दिया। रूही उसे अरमान का ख्याल रखने और उसे समझने के लिए कहती है क्योंकि उसने उसके लिए बहुत कुछ किया है। संजय एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाता है और कहता है कि अभिरा पर लगे आरोप गलत हैं।

माधव को लगी गोली

संजय सबके सामने कहता है कि स्टाफ ने गलती से जज को पैसे दे दिए जो उसने अभिरा के लिए भेजे थे क्योंकि वह उसे कुछ केस सौंप रहा था। वह दावा करता है कि अभिरा निर्दोष है और एक बेहतरीन वकील है। अरमान आउटहाउस में आता है और अभिरा को सब कुछ समझाने की कोशिश करता है। अरमान को एक कॉल आती है, जिसमें बताया जाता है कि माधव को गोली लगी है। कृष सभी को बताता है और पोद्दार हाउस में सभी चौंक जाते हैं। अरमान और अभिरा घटनास्थल पर पहुंचते हैं और माधव को खोजते हैं। उसे बेहोश पड़ा हुआ पाते हैं। माधव को अस्पताल लेकर आते हैं और ऑपरेशन थियेटर में ले जाया जाता है। 

अभिरा करेगी ब्लड डोनेट

अरमान अभिरा के कंधे पर सिर रख कर रोता है जबकि परिवार के सदस्य अस्पताल पहुंचते हैं। अरमान विद्या को समझाता है जबकि अभिरा भगवान से प्रार्थना करती है। परिवार के सभी पुरुष बी नेगेटिव ब्लड लाने के लिए लोगों को बुलाते हैं। अभिरा का खून बी नेगेटिव है, लेकिन डॉक्टर कहते हैं कि उसका प्लेटलेट काउंट बहुत कम है। इसलिए वह रक्तदान नहीं कर सकती। अरमान-अभिरा से कहता है कि वह रक्तदान नहीं करेगी और उसे एक कॉल आती है जो कहता है कि एक डोनर उपलब्ध है और एक घंटे में अस्पताल पहुंच जाएगा। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रीकैप में हम देखते हैं कि अभिरा रक्तदान करती है और विद्या अपनी गलतियों के लिए अभिरा से माफी मांगती है।