A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नशे में दादीसा से भिड़ेगा अरमान, देखती रह जाएगी रूही

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नशे में दादीसा से भिड़ेगा अरमान, देखती रह जाएगी रूही

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हम देखेंगे कि अरमान नशे में दादीसा से भिड़ जाएगा। वहीं दूसरी ओर शो में अभिरा भी अपनी परेशानियों से लड़ाई करते दिखाई देगी। वह एक बार फिर अपनी मां अक्षरा को याद कर दुखी हो जाती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Armaan Ne Nashe Me Uthaya Sabse Bada Kadam- India TV Hindi Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा होने वाला है। दर्शक उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब अरमान-अभिरा से अपने प्यार का इजहार करेगा। नए प्रोमो के क्लिप में हमने देखने को मिलता है कि अभिरा की याद में रोहित पुरोहित उर्फ अरमान नशे में धुत हो जाता है। गर्विता साधवानी उर्फ रूही उसे इस हालत में देख परेशान हो जाती है। दोनों शादी करने जा रहे हैं, लेकिन अरमान का दिल अभी तक अभिरा पर अटका हुआ है। इसलिए आने वाला एपिसोड नशे में धुत अरमान हैरान कर देना वाला कदम उठाएगा।

नशे में दादीसा से भिड़ेगा अरमान

आखिरकार अरमान अपनी फीलिंग्स को समझ जाता है और रूही से शादी तोड़ अभिरा से अपने दिल की बात कहने के लिए दादीसा से लड़ाई करता है। सब लोग अरमान का ये रूप देख हैरान हो जाते हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान और दादीसा का आमना-सामना होगा। जब दादीसा उनसे मिलने उनके कमरे में जाएंगी, तो वह उन्हें परेशान देख सवाल कते दिखाई देगी। फिर वह उन्हें बताएगा कि वह अभिरा से प्यार करता है और यहां तक कि वह शिकायत भी करेगा कि आज दादीसा की वजह से वो दोनों साथ में नहीं हैं।

दिल का हाल बताएगा अरमान

अरमान की बातें सुन दादीसा चौंक जाएंगी और उदास हो जाएगी। जब अरमान-अभिरा के साथ रहने की बात करता है तो दादीसा इस पर आपत्ति जताएंगी और उसे रूही से शादी करने के लिए फोर्स करते दिखाई देंगी। वहीं दर्शक खुश हैं कि आखिरकार अरमान-अभिरा से अपने दिल का हाल बोलने वाला है और अपने लिए स्टैंड लेगा।

अरमान-रूही की टूटी शादी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि रोहित पुरोहित रूही को बताएगा कि वह उससे शादी नहीं कर सकता क्योंकि वह अभिरा से प्यार करता है। दूसरी तरफ, अभिरा शहर छोड़ने का फैसला करेगी। नए एपिसोड में और भी ज्यादा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।