A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एक्टर अब संभालेगा 'अनुपमा' की डोर, लीप के बाद आएगा हिला देने वाल ट्विस्ट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai एक्टर अब संभालेगा 'अनुपमा' की डोर, लीप के बाद आएगा हिला देने वाल ट्विस्ट

अनुपमा में एक बड़ा लीप आने वाला है। शो के मेकर्स कहानी को 15 साल आगे लेकर जाने वाले हैं। ऐसे में अब शो में नई कास्ट नजर आएगी। लीप के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर शो में एंट्री करेंगे।

Shivam khajuria- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शिवम खजूरिया की अनुपमा में एंट्री।

'अनुपमा' टीवी का सबसे पॉपुलर शो है। इसकी टीआरपी हमेशा टॉप पर रहती है। लोगों को शो का हर ट्विस्ट पसंद आता है। इसके साथ ही लोग इस शो की कास्ट को काफी प्यार करते हैं। अब शो के कई पुराने एक्टर्स नदारद हो गए हैं। काव्या और वनराज के जाने के बाद अनुपमा और अनुज की भी छुट्टी होने वाली है। जी हां, शो में मेगा ट्विस्ट के साथ एक बड़ा लीप आने वाला है, जो पूरी शो की कहानी को पलट देगा। नई कास्ट और नए किरदारों के साथ शो की कहानी आगे बढ़ेगी। शो के लिए नए एक्टर्स को चुना जा रहा है। हाल में ही खबरें सामने आई कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान (रोहित पुरोहित) के छोटे भाई रोहित की भूमिका निभाने वाले शिवम खजूरिया की शो में एंट्री होगी। 

शो में ऐसा होगा किरदार

शिवम खजूरिया को 15 साल की लीप के बाद 'अनुपमा' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। शिवम शो में बड़ी हो चुकी आध्या (अनुपमा और अनुज की गोद ली हुई बेटी) के लव इंट्रेस्ट की भूमिका निभाने वाले हैं। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना शो में मुख्य भूमिका निभाते हैं। शिवम 8 महीने बाद एक और शो कर रहे हैं। उन्होंने जनवरी 2024 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ दिया था, इसके बाद शो से उनका किरदार गायब कर दिया गया। बाद में अभिनेता उसी प्रोडक्शन हाउस के साथ दूसरे शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे थे, लेकिन बात नहीं बनी। ये रिश्ता के निर्माताओं ने फिर शिवम की जगह रोमित राज को शो में शामिल कर लिया। 

फिर मिला राजन शाही के साथ काम करने का मौका

अब एक बार फिर शिवम के लिए चीजें बेहतर होती दिख रही हैं, क्योंकि निर्माता राजन शाही के प्रोडक्शन हाउस ने लीप के बाद अनुपमा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उन्हें चुना है। एक इंटरव्यू में शिवम ने ये रिश्ता को लेकर बात की थी और कहा, 'मुझे शुरू से ही बताया गया था कि मेरे किरदार रोहित पोद्दार को कुछ समय के लिए शो से ब्रेक लेना होगा। मुझे नहीं पता कि मैं शो से कितने समय तक दूर रहूंगा। फिलहाल मैं छुट्टियां मनाने थाईलैंड में हूं। ये रिश्ता से पहले मैं शो मन सुंदर में अहम भूमिका निभा रहा था। ये रिश्ता में कई ट्विस्ट और टर्न आने वाले हैं और मैं अपने ट्रैक के जल्द ही फिर से शुरू होने का इंतजार करूंगा।'

ये एक्ट्रेस ले सकती हैं आध्या की जगह

बता दें, अनुपमा टीवी शो में 15 साल का लीप आएगा और अनुज-अनुपमा की बेटी आध्या बड़ी हो जाएगी। उसकी प्रेम कहानी शो में देखने को मिलेगी, जिसके साथ अनुपमा-अनुज के रोमांस का चार्म खत्म होगा। बड़ी आध्या के रोल में सोनपरी की 'फ्रूटी' यानी तन्वी हेगड़े निभा सकती हैं। वहीं शिवांगी जोशी को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं।