A
Hindi News मनोरंजन टीवी पहले एक्टर ने बताया आया हार्ट अटैक, अब अपनी ही बात से मारी पलटी, बोले- 'गलती हो गई'

पहले एक्टर ने बताया आया हार्ट अटैक, अब अपनी ही बात से मारी पलटी, बोले- 'गलती हो गई'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार मोहसिन खान ने पहले बताया था कि उन्हें माइनर हार्ट अटैक आया था। हालांकि, अब उन्होंने कहा है कि उन्हें हार्ट अटैक नहीं बल्कि गैस्ट्राइटिस अटैक आया था। उन्होंने अपने पहले बयान को उनकी ओर से एक ग्रामेटिकल एरर बताया है।

Mohsin Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मोहसिन खान को नहीं आया था हार्ट अटैक

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर मोहसिन खान की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें कार्तिक गोयनका के किरदार के अभिनय के लिए पसंद किया जाता है। मोहसिन इन दिनों टीवी शो से दूर हैं। उन्होंने म्यूजिक वीडियो और एक वेब शोज में काम किया। हाल ही में, वह तब से चर्चा में थे जब उन्होंने अपनी सेहत के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने ढाई साल का ब्रेक लिया था और इसका कारण उनका स्वास्थ्य था। कुछ हफ्ते पहले, मोहसिन खान को माइनर हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद अब उन्होंने अपने पहले बयान को उनकी ओर से एक ग्रामेटिकल एरर बताया है।

मोहसिन खान को नहीं आया हार्ट अटैक

ETimes से बात करते हुए मोहसिन खान ने बताया कि उन्हें फैटी लीवर की समस्या है और पिछले साल उन्हें माइनर हार्ट अटैक भी आया था। यह उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका था और इस खबर ने लोगों के बीच हलचल मचा दी थी। उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था और उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्होंने 2-3 अस्पताल बदले थे। हालांकि, मोहसिन ने बाद में अपनी ही बात से पलटी मार ली। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक्टर मोहसिन खान ने कहा कि उन्हें हार्ट अटैक नहीं आया था। उन्हें गैस्ट्राइटिस अटैक हुआ था न कि दिल का दौरा। उन्होंने पहले के बयान को अपनी ओर से ग्रामेटिकल एरर बताया है।

मोहसिन खान से हुई बहुत बड़ी गलती

अब, मोहसिन खान ने कहा कि कुछ गलतफहमी थी और मुझे हार्ट अटैक नहीं बल्कि गैस्ट्राइटिस अटैक था। मुझे पता नहीं चला की ये क्या हो गया क्योंकि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था, जिसके कारण यह भ्रम पैदा हुआ। आगे ये भी कहा कि जैसे हार्ट अटैक पर दर्द होता है वैसा ही मुझे उस वक्त भी दर्द हुआ है। मोहसिन ने कहा, 'दुर्भाग्य से मेरे स्वास्थ्य से जुड़ी बातचीत वायरल हो गई जो वास्तव में एक घंटे के वीडियो में सिर्फ दो मिनट तक चली और हार्ट अटैक की बात पूरे नेट पर फैल गई। इसलिए, मैंने सोचा कि मुझे कुछ दिन इंतजार करना चाहिए और इस अफवाह को खत्म कर देना चाहिए क्योंकि मैं लोगों को और भ्रम नहीं रखना चाहता था।'