A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'मैं अभी जिंदा हूं', मौत की अफवाहों पर भड़कीं 'ये है मोहब्बतें' की नीना कुलकर्णी

'मैं अभी जिंदा हूं', मौत की अफवाहों पर भड़कीं 'ये है मोहब्बतें' की नीना कुलकर्णी

नीना कुलकर्णी ने सोशल मीडिया पर चल रही झूठी मौत की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सच बताते हुए अपना हेल्थ अपडेट दिया है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मैं अभी जिंदा हूं'।

Neena Kulkarni- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मौत की अफवाहों पर भड़कीं एक्ट्रेस

'ये है मोहब्बतें' में मिसेज अय्यर के किरदार से फेमस हुई 69 वर्षीय नीना कुलकर्णी के मौत की अफवाहों के बाद अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर निधन की झूठी खबर पर रिएक्ट किया है। पिछले कुछ दिनों से कई यूट्यूब चैनल यह खबर चला रहे हैं कि दिग्गज अभिनेत्री अब नहीं रहीं। उनकी मौत की खबर ने इंटरनेट को हिलाकर रख दिया और एक्ट्रेस के फैंस के बीच भी हलचल मच गई। हालांकि, अब सभी के लिए एक राहत भरी न्यूज सामने आई हैं, जिसका खुलासा खुद नीना ने किया है कि वह जीवित हैं। उन्होंने प्रशंसकों से इंटरनेट पर चल रही ऐसी अफवाहों पर आंख मूंदकर विश्वास न करने का भी आग्रह किया।

मौत की खबरों को नीना ने बकवास बताया

नीना कुलकर्णी के पहले इंदिरा भादुड़ी से लेकर श्रेयस तलपड़े तक कई सेलिब्रिटी की मौत की अफवाह सुनने को मिली है। नीना कुलकर्णी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'यूट्यूब पर मेरी मौत के बारे में एक झूठी खबर चल रही है। मैं अभी जिंदा हूं और भगवान की कृपा से काम में व्यस्त हूं। कृपया ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें और न ही उन्हें बढ़ावा दें।' साथ ही उन्होंने मौत की खबरों को बकवास बताया है। नीना कुलकर्णी का टेलीविजन और फिल्म दोनों जगत में शानदार करियर रहा है।

Image Source : Instagramनीना कुलकर्णी की मौत की अफवाह

नीना कुलकर्णी के बारे में

टीवी की मशहूर अभिनेत्री में से एक नीना कुलकर्णी को टेलीविजन में उनके काम के लिए जाना जाता है, जिनमें 'जीना इसी का नाम है', 'कम्मल', 'सान्याल/रैना बोस कयामथ', 'बा बहू और बेबी', 'मेरी मां', 'एक पैकेट उम्मीद', 'धर्मराज देवयानी', 'ये है मोहब्बतें', 'अधूरी एक कहानी' शामिल हैं। नीना ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें 'सारथी', 'अंककी' और 'लज्जा' जैसी फिल्मों में देखा गया है। पिछले साल, वह परेश रावल की 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' का हिस्सा थीं और हाल ही में उन्हें जी5 पर अनुपम खेर की फिल्म 'द सिग्नेचर' में देखा गया था।