A
Hindi News मनोरंजन टीवी कौन हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई सोनू? पलक सिंधवानी की ली जगह, देसी अंदाज में लगती है ग्लैमर का तड़का

कौन हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई सोनू? पलक सिंधवानी की ली जगह, देसी अंदाज में लगती है ग्लैमर का तड़का

पांच साल तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा रहने के बाद पलक सिंधवानी ने इस शो को अलविदा कह दिया है। वहीं असित मोदी के शो में अब सोनू भिड़े के किरदार में नई हसीना की एंट्री होने वाली है। टप्पू सेना में नई सोनू बन शामिल होने वाली हैं।

taarak mehta ka ooltah chashmah, TMKOC- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कौन है नई सोनू भिड़े?

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने पलक सिंधवानी की जगह किसी और को ढूंढ लिया है। सोनू की भूमिका निभाने वाली पलक ने पिछले महीने शो छोड़ दिया था जब निर्माताओं ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए कानूनी नोटिस भेजा गया था। कुछ दिन पहले, पलक ने शो के कलाकारों की कई तस्वीरें शेयर करते हुए सभी को अलविदा कहा था और शो में बिताए समय को याद करते हुए एक भावुक नोट लिखा था। वहीं अब टप्पू सेना में सोनू भिड़े के किरदार में 'साझा सिंदूर' की एक्ट्रेस नजर आने वाली है। ऐसे में दर्शक जनना चाहते हैं कि आखिर कौन हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई सोनू?

तारक मेहता में हुई नई सोनू की एंट्री

अब, निर्माताओं ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नई सोनू के रूप में एक्ट्रेस खुशी माली की घोषणा की है। शो के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर निर्माताओं ने खुशी की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'TMKOC परिवार में सोनू भिड़े के रूप में खुशी माली का स्वागत है। आप भी हमारी नई सोनू को खूब प्यार दें। अपनी ऊर्जा और मस्ती के साथ गोकुलधाम को रोशन करने के लिए खुशी तैयार हो जाइए।' खुशी को कास्ट करने पर शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा, 'सोनू टप्पू सेना का महत्वपूर्ण हिस्सा है और उसकी उपस्थिति ने हमेशा दर्शकों को हंसाने की कोशिश की है।'

खुशी माली ने पलक सिंधवानी को किया रिप्लेस

असित मोदी ने आगे कहा, 'खुशी माली को कास्ट करना का फैसला सही है और हमारा मानना ​​है कि वह इस किरदार को बखूबी से निभाएंगी। हम खुशी का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं और उसका पूरा सपोर्ट करेंगे। हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक उसे वही प्यार देंगे जो उन्होंने पिछले 16 सालों से शो और उसके किरदारों को दिया है।' वहीं पांच साल तक शो का हिस्सा रहने के बाद पलक कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने को लेकर विवादों में घिर गईं। हालांकि पलक ने शुरुआत में चुप्पी साधे रखी, लेकिन बाद में उन्होंने भी शो के निर्माताओं पर कुछ गंभीर आरोप लगाए और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के साथ-साथ बकाया भुगतान न करने का आरोप लगाया। वहीं अब शो में पलक सिंधवानी की जगह खुशी माली ने ले ली है जो टीवी शो 'साझा सिंदूर' के किरदार के लिए मशहूर हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज देखने को मिल जाएगी।