A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 18 से बाहर हुई 'वायरल भाभी' हेमा, गले लगकर रोने लगे कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 18 से बाहर हुई 'वायरल भाभी' हेमा, गले लगकर रोने लगे कंटेस्टेंट्स

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'बिग बॉस 18' से बाहर होने वाली 'वायरल भाभी' हेमा शर्मा पहली कंटेस्टेंट हैं। उनके अचानक बाहर निकलने से घरवाले और दर्शक दोनों ही हैरान रह गए। कंटेंट क्रिएटर हेमा ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया पल दी है।

वायरल भाभी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM वायरल भाभी

'बिग बॉस 18' में हैरान कर देने वाला ट्विस्ट आ चुका है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो से पहला कंटेस्टेंट बाहर हो गया है। जी हां, बिग बॉस के घर से मशहूर कंटेंट क्रिएटर हेमा शर्मा, जिन्हें उनके कॉमेडी स्केच के लिए 'वायरल भाभी' के नाम से जाना जाता है। वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' से बाहर हो गईं। उनके अचानक बाहर निकलने से घरवाले और दर्शक दोनों ही हैरान रह गए। हेमा ने अपने सोशल मीडिया पर ये अपडेट शेयर करते हुए एक इमोशनल वीडियो भी पोस्ट किया है। वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार खूब ड्रामा देखने को मिला है।

वायरल भाभी बिग बॉस से हुई बाहर

'बिग बॉस 18' में दर्शकों ने अविनाश मिश्रा और करण वीर मेहरा के बीच तीखी बहस देखी जो अचानक हाथापाई में बदल गई। इससे पहले कि उनके को-कंटेस्टेंट्स बचाव करते लड़ाई ने खतरनाक मोड़ ले लिया है। एक और चौंकाने वाला पल तब देखने को मिला जब कम वोट मिलने के कारण हेमा शर्मा को एलिमिनेट कर दिया गया। सलमान ने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई और उन्हें समझाया कि अगर घर में रहना है तो प्यार से रहे हैं। इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में बतौर गेस्ट अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लेहरी आए, जिन्होंने घरवालों को मजेदार टास्क करने को दिए।

Image Source : Instagramबिग बॉस से बाहर हुई 'वायरल भाभी' हेमा

टाइम का तांडव में हुआ तमाशा

हालांकि, जब बिग बॉस ने हेमा शर्मा के एलिमिनेशन की अचानक घोषणा की तो सभी उनके गले लगकर रोने लगे। सोशल मीडिया पर अपने काम और जिंदादिली के लिए जानी जाने वाली हेमा का उनके फैंस उनका नाम वायरल भाभी रखा हुआ है। वीकेंड का वार की शुरुआत होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की खिंचाई से की। उन्होंने चाहत पांडे से पूछा कि वह अपने पार्टनर में क्या खूबियां देखना चाहती हैं। पूछने पर चाहत ने बताया कि वह ऐसा पार्टनर चाहती हैं, जिसकी फिजीक करणवीर मेहरा जैसी फिट हो। 'टाइम का तांडव' राउंड में प्रतियोगियों को विवियन डीसेना और रजत दलाल की तुलना करनी थी कि घर के लिए बेहतरीन कैप्टन कौन है।

करणवीर मेहरा-अविनाश की लड़ाई

'बिग बॉस 18' में हेमा का सफर शुरू से ही चुनौतियों से भरा रहा। वायरल भाभी अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग के बावजूद शो के गेम से बाहर हो गईं। वहीं टैको बनाने के बाद, करणवीर मेहरा ने जबरदस्ती अविनाश को टैको खिलाने की कोशिश की। अविनाश ने करणवीर का मजाक उड़ाया और उनकी इस गंदी हरकत पर सवाल उठाया। इस पर करणवीर ने जवाब दिया, 'टेंशन मत ले, सब सीख कर जाएगा तू। पापा आ गए हैं, चिंता मत करो।'