A
Hindi News मनोरंजन टीवी विकास सेठी के अंतिम संस्कार में मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

विकास सेठी के अंतिम संस्कार में मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

विकास सेठी का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई में हिंदू रीति-रिवाज से हुआ। विकास की मौत ने उनकी मां को तोड़ कर रख दिया है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह फूट-फूटकर रोते दिखाई दे रही हैं। सोमवार को उनके अंतिम दर्शन में टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे।

vikas sethi Funeral- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विकास सेठी अंतिम संस्कार वीडियो

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा' और 'ससुराल सिमर' का जैसे टीवी शो के लिए मशहूर अभिनेता विकास सेठी का 48 साल की उम्र में शनिवार रात को नासिक में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। विकास सेठी के निधन की खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया। सोमवार को विकास का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ कई हस्तियां भी शामिल हुईं। इसी बीच विकास सेठी के अंतिम संस्कार में उनकी मां का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप अपने आंसू नहीं रोक पाएंगे।

विकास सेठी के अंतिम संस्कार में मां का हुआ बुरा हाल

'कभी खुशी कभी गम में' करीना कपूर खान के किरदार पूजा के दोस्त रॉबी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विकास सेठी का रविवार (8 सितंबर) को नासिक में नींद में दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ था। विकास के अंतिम संस्कार की कई दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अभिनेता की मां अपने बेटे के पार्थिव शरीर को देखकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने हलचल मचा दी है।

विकास सेठी का अंतिम संस्कार

अभिनेता की मां सुरेखा सेठी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें वह अपने बेटे के पार्थिव शरीर को देखकर फूट-फूटकर रोते दिखाई दे रही हैं। वहां मौजूद लोग उन्हें देख खुद के आंसू नहीं रोक पाते हैं। हितेन तेजवानी और शरद केलकर जैसे अभिनेता भी विकास को अंतिम श्रद्धांजलि देते हुए देखे गए। अभिनेता जसवीर कौर और दीपक तिजोरी भी विकास के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

विकास सेठी के बारे में

विकास सेठी की पत्नी जाह्नवी सेठी ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक जताया और घोषणा की कि उनका अंतिम संस्कार सोमवार को हिंदू परंपराओं के अनुसार मुंबई में होगा। अंतिम संस्कार 9 सितंबर को हिंदू परंपराओं के अनुसार किया जाएगा। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कहीं तो होगा', 'कसौटी जिंदगी की' की जैसे शोज का हिस्सा रहे विकास सेठी घर-घर में पहचाना जाने वाला चेहरा बन गए थे।