A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर आते ही कृष्णा श्रॉफ के बदले सुर, बोली-'मैं उस पर इतना भरोसा'

'खतरों के खिलाड़ी 14' से बाहर आते ही कृष्णा श्रॉफ के बदले सुर, बोली-'मैं उस पर इतना भरोसा'

'खतरों के खिलाड़ी 14' से कृष्णा श्रॉफ एलिमिनेट हो गई हैं। वहीं शो से बाहर आते ही जैकी श्रॉफ की लाडली ने सुमोना चक्रवर्ती को लेकर हैरान करने देने वाली बाते शेयर की हैं। रोहित शेट्टी के शो में उनकी शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया से बहस भी हुई है।

Krishna Shroff- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कृष्णा श्रॉफ

'खतरों के खिलाड़ी 14' हर एपिसोड के साथ और भी रोमांचक होता जा रहा है। आसिम रियाज के शो से बाहर होने के बाद, ड्रामा और विवाद अभी भी देखने को मिल रहा है। तीसरे हफ्ते शो में अब तीसरा एलिमिनेशन देखने को मिला है जो कोई और नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ हैं। एक रोमांचक सफर के बाद वह एलिमिनेट स्टंट के बाद शो से बाहर हो गईं। वहीं शो में कृष्णा श्रॉफ की शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया से बहस होते हुए भी देखने को मिली है। वहीं अब टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा ने टीवी स्टार सुमोना चक्रवर्ती को इरिटेटिंग लड़की कहा है।

सुमोना से इरिटेट हुईं जैकी श्रॉफ की लाडली

'खतरों के खिलाड़ी 14' होस्ट रोहित शेट्टी ने पूछा कि क्या कृष्णा पिछले स्टंट के बाद से डर गई हैं। तब कृष्णा ने समझाया कि, 'मैं नाराज नहीं हूं पर मुझे बुरा लगा क्योंकि मैं सुमोना पर बहुत भरोसा करती हूं। स्टंट से पहले हमने बात कि थी, लेकिन वो इरिटेट कर देती हैं।' इस पर सुमोना बोलती है कि, 'ये उनका स्ट्रेंथ है। उनको ड्राइविंग करना बहुत पसंद है।' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मुझे पता था कि मैं उतनी कॉन्फिडेंट नहीं थी तो मैंने एक कदम पीछे लिया उस समय और भरोसा किया जो मेरा रोल था मैंने सही किया। तो, हां आपको ऐसा लगता है कि ये गलत है तो ठीक है।'

इन खिलाड़ियों के बीच होगी जबरदस्त टक्कर

'खतरों के खिलाड़ी 14' का प्रीमियर 27 जुलाई, 2024 को हुआ था और इन तीन हफ्तों में आसिम रियाज, शिल्पा शिंदे और कृष्णा श्रॉफ बाहर हो चुके हैं। अब शो में अभिषेक कुमार, अदिति शर्मा, गश्मीर महाजनी, करण वीर मेहरा, केदार आशीष मेहरोत्रा, नियति फतनानी, निमृत कौर अहलूवालिया, सुमोना चक्रवर्ती और शालीन भनोट के बीच टक्कर देखने को मिलने वाली है। रोहित शेट्टी के शो में अब और भी ज्यादा धमाका होने वाला है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 इन दिनों दर्शकों के बीच अपने धमाकेदार स्टंट और कंटेस्टेंट्स के कारण छाया हुआ है।