A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'काका' हैं दया भाभी के रियल लाइफ पापा, सिर्फ सुंदर ही नहीं इस एक्टर से भी है रिश्ता

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'काका' हैं दया भाभी के रियल लाइफ पापा, सिर्फ सुंदर ही नहीं इस एक्टर से भी है रिश्ता

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का सबसे पसंदीदा शो है। इस शो में दया भाभी का रोल सबसे ज्यादा पसंद किया जाता था। इसे दिशा वकानी ने निभाया था, दिशा के अलावा उनके भाई भी इस शो में नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके पिता भी इस शो का हिस्सा रहे हैं।

Disha Vakani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दया भाभी के किरदार में दिशा वकानी।

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' 16 सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो को बेहिसाब मिलता है और इसके हर किरदार की अलग फैन फॉलोइंग है। वैसे बीते सालों में इस शो के काफी एक्टर्स बदल गए हैं। कई सितारे अब शो छोड़ चुके हैं। इन्हीं में से एक हैं सबसे पॉपुलर दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी। दिशा वकानी बीते कई सालों से शो से नदारद हैं और उनकी वापसी की भी अब कोई गुंजाइश नहीं रह गई है। वैसे ये तो आप जानते ही हैं कि शो में नजर आने वाले सुंदर मामा यानी मयूर वकानी, दिशा वकानी के रियल भाई हैं, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि इस शो में एक्ट्रेस के पापा भी नजर आ चुके हैं।   

शो में दिखे दिशा वकानी के पिता

आपने 'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' में दया भाभी और सुंदर लाल की कमाल की केमिस्ट्री तो देखी ही है। दोनों को भाई-बहन की रील जोड़ी काफी पसंद है। दोनों के बीच का रियल लाइफ अच्छा तालमेल पर्दे पर और भी निखर कर सामने आता है। ठीक मयूर की तरह ही दिशा के पापा के साथ भी उनका शानदार तालमेल शो में देखने को मिल चुका है। दिशा वकानी के रियल लाइफ पिता भीम वकानी भी भाई मयूर की तरह शो का हिस्सा रह चुके हैं। वो चंद एपिसोड में ही सही लेकिन अपनी बेटी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर चुके हैं।  

यहां देखें फोटो

कुछ ऐसा था किरदार

दरअसल, कुछ एपिसोड में दिशा वकानी के पिता नजर आए थे। उनके किरदार का नाम मावजी चेडडा था। वो शो में दया भाभी के ससुर चंपकलाल के दोस्त बने थे, जिन्हें दया और जेठा काका कहते हैं। मावदी की एक्टिंग भी बेटी और बेटे की तरह दमदार थी और लोगों को काफी पसंद भी आई। जिस एपिसोड में मावजी नजर आए उसमें उनका किरदार काफी जरूरी था। उस एपिसोड में दिखाया गया था कि मावजी चेडडा अपने परिवार के साथ जेठालाल के घर आते हैं। वो अपनी बहू से दया भाभी की तरह बनने के लिए कहते हैं। वो कहते हैं कि दया बहुत अच्छी है, घर का ख्याल रखती है। साथ ही मावजी चंपकलाल से कहते हैं, 'दया तेरी बहू है, लेकिन मेरी तो बेटी जैसी है। आखिर वो मेरे गांव की है।