A
Hindi News मनोरंजन टीवी तारक मेहता... के टप्पू इश्क में गिरफ्तार? मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस को नहीं दिखाया चेहरा

तारक मेहता... के टप्पू इश्क में गिरफ्तार? मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर किया वीडियो, फैंस को नहीं दिखाया चेहरा

दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी से लेकर नेहा मेहता तक, शो के कई कलाकार अब इसका हिस्सा नहीं हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा चुके राज अनादकट भी अब इस सिटकॉम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह लगातार सुर्खियों में हैं।

Raj Anadkat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM राज अनादकत ने मिस्ट्री गर्ल के साथ शेयर किया वीडियो।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित सिटकॉम में से है, जो सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ये शो पिछले कुछ दिनों से निगेटिव वजहों के चलते चर्चा में है। शो से कई पुराने कलाकारों ने अलविदा कह दिया, कई कलाकारों ने शो के निर्माता असित मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए। किसी ने प्रताड़ित करने तो किसी ने फीस ना देने का आरोप लगाया। दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी से लेकर नेहा मेहता तक, शो के कई कलाकार अब इसका हिस्सा नहीं हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा चुके राज अनादकट भी अब इस सिटकॉम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन वह लगातार सुर्खियों में हैं।

फिर चर्चा में राज अनादकत

राज अनादकत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं और अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके चलते उनके फैंस में हलचल पैदा हो गई है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स का मानना है कि राज रिलेशनशिप में हैं। राज ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके साथ एक लड़की नजर आ रही है। हालांकि, ये बात और है कि राज ने इस मिस्ट्री गर्ल का चेहरा रिवील नहीं किया है। जिसके चलते फैंस के दिल में भी इस लड़की को लेकर तरह-तरह के सवाल उमड़-घुमड़ कर रहे हैं।

सिंगर शान के बेटे माही का सिंगिंग डेब्यू

हालांकि, राज ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके बाद फैंस इस बात के कयास लगा रहे हैं कि वह किसी को तो डेट कर रहे हैं। राज ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह एक डायरी खोलते दिखाई देते हैं। इसमें लिखा है- तुम मेरी एंजल हो। दूसरी तरफ कैप्शन में लिखा है- मिलना तेरा लगे कोई जादूगरी है। दरअसल, इस वीडियो के जरिए राज अपना अपकमिंग म्यूजिक वीडियो प्रमोट कर रहे हैं। सिंगर शान के बेटे माही सिंगर बन चुके हैं, जिनका पहला गाना जल्दी ही रिलीज होने वाला है। इस गाने का नाम है 'जादूगरी', जिसमें राज फीचर किए गए हैं।

कौन है वीडियो में नजर आ रही लड़की?

दूसरी तरफ फैंस इस वीडियो को देखने के बाद सोच रहे हैं कि राज रिलेशनशिप में हैं और किसी के प्यार में गिरफ्तार हो चुके हैं। हालांकि, ये वीडियो कोई प्रमोशनल हथकंडा है या फिर राज ने इसके जरिए फैंस को सच में अपनी होने वाली जीवनसाथी से मिलाया है, ये तो वही बता सकते हैं। लेकिन, इतना जरूर है कि फैंस के बीच इस वीडियो को देखने के बाद खलबली पैदा हो गई है और हर कोई ये जानने को बेताब है कि आखिर वीडियो में नजर आ रही लड़की कौन है। बता दें, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि राज ने तारक मेहता की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता से सगाई कर ली है, लेकिन बाद में दोनों ने इन खबरों को खारिज कर दिया था।

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)