A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'इंस्टाग्राम पर बैन करवा दूंगा', तारक मेहता की सोनू भिड़े को असित मोदी ने दी धमकी, किया टॉर्चर

'इंस्टाग्राम पर बैन करवा दूंगा', तारक मेहता की सोनू भिड़े को असित मोदी ने दी धमकी, किया टॉर्चर

पलक सिंधवानी ने हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया है और शो के सेट पर पैनिक अटैक आने का खुलासा किया है। प्रोड्यूसर असित मोदी द्वारा मिली धमकी और काम के दौरान हुए शोषण का खुलासा किया।

Palak Sindhwni- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोनू को असित मोदी ने दी धमकी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम पलक सिंधवानी पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियों में हैं। हाल ही में शो के निर्माताओं द्वारा उन्हें जारी किए गए कानूनी नोटिस का जवाब देने वाली अभिनेत्री ने उन पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अब उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें किसी तरह से सेट पर परेशान किया जाता था और शो के निर्माताओं ने उनके लिए क्या साजिश रची थी। पलक ने खुलासा किया कि कैसे निर्माता असित कुमार मोदी ने उन्हें धमकी दी और कहा कि वह रातों-रात उनका इंस्टाग्राम डिलीट कर देंगे और सोशल मीडिया पर बैन कराने को कहा है।

सोनू भिड़े को असित मोदी ने दी धमकी

पिंकविला से बातचीत में पलक ने खुलासा किया कि जब उन्होंने 5 साल पहले शो साइन किया था तो मेकर्स ने उन्हें ब्रैंड्स का प्रचार करने और विज्ञापन करने के लिए सहमत कर लिया था। पलक ने कहा कि उनके ऑनस्क्रीन माता-पिता से लेकर मुनमुन दत्ता तक सभी ने ब्रैंड्स का प्रचार किया है फिर भी उन्हें ये सब करने से मना कर दिया क्योंकि वह शो छोड़ने की योजना बना रही थीं और मेकर्स के पास उन्हें रोकने का कोई और वैध कारण नहीं था। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि निर्माताओं द्वारा आधिकारिक तौर पर एक बयान जारी करने के बाद उन्हें ये सब पता चला की उनके बारे में गलत बातें फैलाई जा रही है। उन्हें धमकी मिलने लगी थी।

सोनी ने असित मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

अभिनेत्री पलक सिंधवानी ने लिखा, 'सर, मैं शारीरिक रूप से ठीक नहीं हूं, मानसिक रूप से यह मेरे तनाव को बढ़ा रहा है। क्या आप कृपया मुझे कुछ दिन की छुट्टी दे सकते हैं?' पलक ने आगे बताया कि निर्माता ने संदेश पर कोई ध्यान नहीं दिया और कहा, 'बुधवार (18 सितंबर) से पहले कोई भी आपसे नहीं मिल सकता है।' अभिनेत्री ने तब असित कुमार मोदी को बताया कि वह कितनी अस्वस्थ थीं और चिंता के साथ शूटिंग करना उनके लिए कितना मुश्किल था। हालांकि, उन्होंने केवल इतना कहा अगर कोई उपलब्ध है तो वे मिलेंगे। मुझे बहुत टॉर्चर किया गया।'

इंस्टाग्राम पर पलक सिंधवानी होगी बैन?

आखिरकार 18 सितंबर को असित कुमार मोदी से मिलने के बाद अभिनेत्री पलक ने खुलासा किया कि उन्हें उनसे धमकी मिल रही थी। उन्होंने जो कहा, 'तुम इतना मत उड्डो इंस्टाग्राम के दमपर। हमारे पास इतनी मजबूत टीम है कि हम रातो रात उड़ा सकते हैं तुम्हारा इंस्टाग्राम, सोसल मीडिया पर बैन करवा सकते हैं। तुम्हें चुप चाप काम पर ध्यान दो। शो छोड़ने की सोचना भी मत।'