A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी से मिली पहचान, आमिर खान संग किया काम, कॉमेडी कर जीता दर्शकों का दिल

टीवी से मिली पहचान, आमिर खान संग किया काम, कॉमेडी कर जीता दर्शकों का दिल

आमिर खान संग काम कर चुकीं सुमोना चक्रवर्ती एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं। वहीं उन्होंने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी का रोल प्ले कर भी खूब नेम फेम कमाया है। इतना ही नहीं कॉमेडियन और एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

Sumona Chakravarti - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुमोना चक्रवर्ती

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड फिल्म से एंट्री की लेकिन टेलीविजन जगत से नेम फेम कमाया। आज हम ऐसी ही एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जिन्होंने 10 साल की उम्र में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था और हिंदी सिनेमा के कई सुपरस्टार संग काम किया, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' से मिला। ये चाइल्ड आर्टिस्ट से कॉमेडियन बनी ये अभिनेत्री रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आने वाली है।

इस रोल से फेमस हुईं सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती 24 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने बहुत उम्र में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। इसके बाद टीवी शोज में काम कर फेमस हो गईं। वहीं, कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बीवी बनकर उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसके अलावा सुमोना कई स्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि सुमोना ने साल 1999 में रिलीज हुई आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म 'मन' में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस दिखाई दी थी, लेकिन इस मूवी में उनके किरदार को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। वही कहते न हर किसी की मेहनत रंग लाती है और किस्मत कभी भी चमक सकती है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस सुमोना के साथ हुआ उन्हें पॉपुलैरिटी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से मिली। इसमें उन्होंने कपिल शर्मा की पत्नी मंजू शर्मा का रोल निभाया था।

कई स्टार्स संग किया काम

सुमोना चक्रवर्ती सलमान खान के साथ भी काम कर चुकी हैं। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'किक' में उन्होंने कमाल का काम किया था। इसके अलावा वह रणबीर कपूर, इलियाना डिक्रूज और प्रियंका चोपड़ा की 'बर्फी' में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती कई टीवी शोज जैसे 'कमस से', 'डिटेक्टिव डॉल', 'कस्तूरी', 'हॉरर नाइट्स' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' में काम कर चुकी हैं।