A
Hindi News मनोरंजन टीवी इन TV सीरियल्स का मेलोड्रामा देख घूम जाता है दर्शकों का दिमाग! अब जल्द मिलेगी इन बोरिंग शोज से मुक्ति

इन TV सीरियल्स का मेलोड्रामा देख घूम जाता है दर्शकों का दिमाग! अब जल्द मिलेगी इन बोरिंग शोज से मुक्ति

अब तक कई टीवी शोज चंद महीनों में बंद हुए हैं और अगस्त में भी कई शोज का पत्ता कटने वाला है। आने वाले दिनों में कई टीवी सीरियल खराब टीआरपी के चलते बंद होने वाले हैं। देखिए कौन-कौन सा शो है इस लिस्ट में शामिल।

These TV Show Will Be OFF Air Soon- India TV Hindi Image Source : DESIGN इन बोरिंग TV सीरियल्स से मिलेगी मुक्ति

इन दिनों फैंस के बीच टीवी शोज को लेकर खासा एक्साइटमेंट देखने को मिलती है। दर्शक शो की कहानी में आगे क्या होने वाला है ये जानने के लिए सुपर एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन देखा जाए तो कुछ शोज की कहानी दर्शकों को बोर करती नजर आ रही हैं, जिसे देख लोगों का दिमाग धूम रहा है। ऐसे में  खराब कहानी के चलते शोज की टीआरपी भी खराब आ रही है। ऐसे में खराब टीआरपी के चलते मेकर्स ने कई शोज को बंद करने का फैसला किया है। तो आइए आपको बताते हैं कि आने वाले दिनों में किस-किस शो का पत्ता कटने वाला है। 

'बिग बॉस ओटीटी 3'

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम 'बिग बॉस ओटीटी 3' का है, जो कि जियो सिनेमा पर आ रहा है। इस शो का आज रात पत्ता साफ होने वाला है। इस शो का 2 अप्रैल को ग्रैंड फिनाले होने वाला है, जिसमें इस सीजन का विनर हर किसी को मिल जाएगा। इसके बाद ये शो बंद होगा।

'प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति'

अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा स्टारर सीरियल 'प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति' भी लोगों को कुछ खास एंटरटेन नहीं पाया। ऐसे में लोगों का सिर दुखाने की जगह मेकर्स ने इस शो को भी बंद करने का ही फैसला किया है। 

'कृष्ण मोहिनी'

फहमान खान स्टारर सीरियल कृष्ण मोहिनी भी बंद होने वाला है। मेकर्स ने इस शो के आखिरी एपिसोड को सूट कर लिया है। इसके बाद फैंस को ये शो देखकर बोर होने की जरूरत नहीं पड़ेगी। 

'ध्रुव तारा- समय सदी से परे'

'ध्रुव तारा- समय सदी से परे' एक समय पर टीवी का पॉपुलर सीरियल था, हालांकि अब ये शो अपनी चमक खो चुका है। इस सीरियल को टीआरपी में कोई खास रेटिंग नहीं मिल रही है। ऐसे में मेकर्स ने इस शो को भी बंद करने का फैसला ले लिया है।

'मेहंदी वाला घर'

करण मेहरा ने टीवी इंडस्ट्री में सीरियल मेहंदी वाला घर से कमबैक किया था,जो कुछ समय पहले ही टीवी पर टेलीकास्ट हुआ। लेकिन ये शो लंबे समय तक लोगों के बीच अपना जादू दिखाने में कामयाब नहीं रहा। ऐसे में इस सीरियल को भी मेकर्स ने बंद करने की प्लानिंग कर ली है।