A
Hindi News मनोरंजन टीवी Khatron Ke Khiladi 13 में जाने से पहले शिव ठाकरे को मिला सरप्राइज, देखिए वीडियो

Khatron Ke Khiladi 13 में जाने से पहले शिव ठाकरे को मिला सरप्राइज, देखिए वीडियो

हाल ही में सुम्बुल ने शिव को कुछ सरप्राइज दिया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Khatron Ke Khiladi 13

लोकप्रिय अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग-बॉस 16 में भाग लेने के बाद से कुछ समय से चर्चा में हैं। शो में सुम्बुल और शिव ठाकरे काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। जिसे उन्होंने अपने शो के बाद भी बनाए रखा है। जिसकी तस्वीर और वीडियो आज भी देखने को मिलती है। हाल ही में सुम्बुल ने शिव को कुछ सरप्राइज दिया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Virat Kohli ने Mother’s Day पर शेयर की अनुष्का शर्मा और वामिका की फोटो, यूजर ने कहा भाई...

हाल ही में, शिव ठाकरे ने रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरी। देश छोड़ने से पहले, शिव के सबसे प्यारी दोस्त सुम्बुल ने उन्हें शो के लिए शुभकामना देने के लिए एक छोटे से सरप्राइज दिया जो शिव के साथ-साथ फैंस को भी पसंद आ रहा है। सुम्बुल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सुम्बुल शिव को अपने घर में  ले जाते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो में शिव के आंखों पर पट्टी बंधी है। जैसे ही आंखों पर से पट्टी हटती है, शिव सजावट देखकर खुश हो जाते हैं और केक काटते हैं। इस क्लिप को शेयर करते हुए, सुम्बुल ने लिखा, "इसे एक बार फिर पोस्ट करने में काफी देर हो गई...शुभकामनाएं ब्रूओ!!!"

‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी ने कही बड़ी बात, बोलीं-मेरे पति एक मुस्लिम हैं और …

शिव ठाकरे जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 13 में भयानक स्टंट करते नजर आएंगे। शिव के साथ, खतरों के खिलाड़ी 13 के अन्य प्रतियोगी डेज़ी शाह, अर्जित तनेजा, शीज़ान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, अंजुम हैं। फकीह, रूही चतुर्वेदी, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, साउंडस मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स। सभी कंटेस्टेंट्स हाल ही में केप टाउन गए थे जहां शो की शूटिंग होनी है। सुम्बुल तौकीर ने हाल ही में मुंबई में एक फ्लैट खरीदा है। उनका घर मध्य प्रदेश के कटनी में है। उनके मुंबई के फ्लैट का नाम खान मंजिल है।